Ad Code

Responsive Advertisement

पूर्व सीएम शिवराज सिंह भाजपा नेता प्रीतम सिहं के क्रमिक अनशन में होगें शामिल | Shivpuri News

शिवपुरी। लगभग 10 दिनों से कांग्रेस सरकार बनते ही भाजपा के कार्यकर्ताओ पर झूठे मामले दर्ज होने को लेकर सरकार की इस मनमानी का विरोध दर्ज कराते हुए पिछोर विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी प्रीतम लोधी द्वारा क्रमिक अनशन धरना पिछोर एसडीओपी कार्यालय के सम्मुख शुरू कर दिया गया। 

इस धरना प्रदर्शन में आज 29 जनवरी को मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी क्रमिक अनशन को समर्थन प्रदान करते हुए शामिल होने पिछोर आ रहे है। इसके पूर्व भी भाजपा के कई नेताओं ने इस क्रमिक अनशन में शामिल होकर कांग्रेस सरकार की मनमानी का विरोध दर्ज कराया है। 

इस धरने में जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी, पूर्व राज्यमंत्री राजू बाथम, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य धैर्यवर्धन शर्मा सहित अन्य नेताओं ने शामिल होकर जमकर कांग्रेस सरकार को कोसा। इसके आयात ही मांग कि की जब कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही अपने कार्यकर्ताओ पर दर्ज मामले वापिस लेने की बात कही जा रही है तो फिर सरकार की यह मनमर्जी भी कतई बर्दाश्त नही की जाएगी कि वह सत्ता के गुरुर में भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मामले दर्ज करे। इसी मनमानी के विरोध में आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चोहान धरने में शामिल होकर कांग्रेस सरकार को घेरेंगे।