कलेक्टर अनु्ग्रह पी की अनोखी जनसुनवाई, पीडितों को कुर्सी पर बिठाकर सुनी समस्याएं | Shivpuri News

शिवपुरी। बीते रोज मध्यप्रदेश के नए सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार से चली आ रही जनसुनवाई को जारी रखने के साथ ही बदलाब करते हुए क्षेत्र के विधायकों को जनसुनवाई में उपस्थिति रहने की बात कही थी। अभी तक शिवपुरी में पब्लिक की सुनवाई लाईन लगाकर होती थी। आज इसमें बदलाब करते हुए शिवपुरी कलेक्टर अनुग्रह पी ने नई योजना बनाई और अपनी समस्या लेकर आए लोगों को कुर्सी पर बिठाकर उनकी समस्याएं सुनी। 

कलेक्टर अनुग्रह पी ने अपनी कुर्सी के सामने पब्लिक के लिए एक कुर्सी लगवाई। इस कुर्सी पर पीडित युवक को बिठाकर कलेक्टर ने लोगों की समस्या सुनी। समस्या सुनने के बाद कलेक्टर ने इस समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। यहां बता दे कलेक्टर शिल्पा गुप्ता ने भी आते से ही तेवर दिखाते हुए जनसुनवाई में बदलाब किया था। जनसुनवाई के दौरान मीडिया को जनसुनवाई कक्ष से बाहर रहने का फरमान जारी किया था। जिसपर मीडिया कर्मीयों ने जमकर हंगामा किया। उसके बाद उन्हें अंदर इंट्री मिली। 

उसके बाद कलेक्टर ने इस जनसुनवाई में दूर दराज से आने बाले लोगों की समस्या सुनने मानस भवन में भी जनसुनवाई का आयोजन किया परंतु यह प्रयास भी सफल नहीं हो सका। अब देखना यह है कि नई कलेक्टर के इस नई पहल कितने दिन तक चल पाती है।