TEACHER के मकान में चोरों का धावा, किराएदार महिला ASI का सामान भी समेट ले गए | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के बीचों बीच स्थित विष्णु मंदिर के पीछे मोहन नगर कॉलोनी में निवासरत एक शिक्षक के सूने मकान में शाम के समय अज्ञात चोर मुख्य दरबाजा तोड़कर घुस गए और वहां से एलईडी सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। चोरों ने उसी मकान में किराए से रहने वाली महिला एएसआई का लैपटॉप, गद्दे रजाई और कपड़े भी चोरी कर लिए। बताया जाता है कि चोर लोडिंग वाहन से वहां आए थे और उन्होंने इत्मिनान के साथ मकान में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

जानकारी के अनुसार ऋषभचंद पुत्र चंपालाल जैन दो दिन पूर्व नववर्ष मनाने के लिए अपने परिवार के साथ इंदौर गए थे और मकान में एसपी कार्यालय में पदस्थ एएसआई आकृति जैन अपने परिवार के साथ निवास करती हैं। कल नववर्ष के चलते शहर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एएसआई आकृति की ड्यूटी लगाई गई थी जिस कारण वह सुबह से ही अपने घर से निकल आईं थी। शाम करीब साढ़े पांच बजे एएसआई के परिवार के सदस्य ताला लगाकर बाजार निकल आए। 

इसी दौरान कोई अज्ञात चोर वहां पहुंचे और उन्होंने मकान के मुख्य दरबाजे का ताला तोड़कर घर मे प्रवेश किया जहां से चोर पहले महिला पुलिस कर्मी के कमरों में पहुंचे और वहां रखा लैपटॉप, रजाई, गद्दे और पहनने के कपड़े चुरा लिए। इसके बाद चोर मकान मालिक  ऋषभचंद जैन के दूसरी मंजिल पर स्थित कमरों में पहुंचे जहां चोर ने लोहे के दरबाजे की कुंदी तोड़ दी और वहां लगी एलईडी और अन्य सामान चुरा लिया। 

रात्रि करीब नौ बजे एएसआई आकृति जैन के परिवारजन घर आए तो उन्हें मुख्य दरबाजे का ताला टूटा मिला जिस पर उन्होंने मकान मालिक को चोरी होने की सूचना मोबाइल पर दी। चोरी की जानकारी लगने के बाद श्री जैन ने अपने भाई और पिता को घर पर भेजा इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और छानबीन कर अज्ञात चोरों के खिलाफ भादवि की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण कायम कर लिया है।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics