Ad Code

कांग्रेसी नेता अप्पल के घर चोरों का धावा,परिजन जागे तो भागे चोर | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर में इन दिनों पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है हम यम नहीं कह रहे बल्कि क्षेत्र की जनता-जनार्दन कह रही है। शहर में कई जगह चोरियों की वारदातों के बाद अब देहात थाना क्षेत्रांतर्गत इमामबाड़ा पर निवास करने वाले कांग्रेस नेता के घर बीती रात्रि चोरों की चहलकदमी देखी गई लेकिन जब परिजन जागे तो चोर वहां से भाग खड़े हुए। घर में चोरों की आमद को देख शुक्रवार की सुबह परिजनों द्वारा पुलिस में शिकायती आवेदन दिया गया और मामले की जांच कर चोरों को पहचान कर उनके विरूद्ध कार्यवाही किए जाने की मांग की गई। 

जानकारी के अनुसार लोकल ट्रक ऑपरेटर यूनियन के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता अब्दुल रफीक खान अप्पल अपने ससुर के इंतकाल पर कुछ दिनों से घर से बाहर थे। इसी बीच घर में  उनकी पत्नि, बेटा आसिफ व वृद्ध मॉं सहित बेटी मौजूद थे। गुरूवार-शुक्रवार की दरम्यिानी रात इस घर में जिम्मेदार व्यक्ति ना होने की जानकारी किन्हीं अज्ञात चोरों को लगी और रात करीब 3 से 4 बजे के बीच कांग्रेस नेता अप्पल के घर पर चोरों की चहल-कदमी पड़ौस में रहने वाली एक महिला को नजर आई।

उन्होंने तत्काल कांग्रेस नेता के परिजनों को बताया और जब परिजन जागे तो घर में घुसे चोर वहां से मौका पाकर भाग खड़े हुए। अलसुबह घर में घुसे चोरों की आमद को देख परिजनो के चेहरों पर चिंता नजर आई और उन्होंने सुबह होते ही मामले की सूचना तत्काल पुलिस थाना देहात को दी। पुलिस थान देहात में आसिफ पुत्र अब्दुल रफीक खान अप्पल नाम से सौंपे गए आवेदन में रात में घर में घुसे चोंरो की पहचान कर उन्हें शीघ्र पकड़ा जाए और पकड़कर उनके विरूद्ध कार्यवाही की जावे ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाऐं घटित ना हो सके। 

वहीं कांग्रेस नेता के घर में घुसे चोरों से पुलिस की गश्त व्यवस्था पर भी नागरिकों ने सवाल खड़े किए है कि घनी बस्ती में निवासरत लोगों के घरों को भी चोर निशाना बना रहे है ऐसे में पुलिस क्या कर रही है यह बड़ा सवाल आमजन के जेहन में है। इस घटना के बाद पुलिस को चाहिए कि वह अपनी पुलिस व्यवस्था को सुदृढ़ कर गश्त व्यवस्था को बढ़ाऐं और इस तरह चोरी की वारदात करने वाले चोरों को पकड़े ताकि चोरी की घटनाओं पर समय रहते अंकुश लग सके।