Ad Code

Responsive Advertisement

महिला के आभूषण लूटकर भाग रहे लुटेरे पुलिस ने घेराबंदी कर दबौच लिए | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। करैरा के ग्राम करही बांसगढ़ में बीती शाम पैदल जा रही एक महिला को बाइक सवार बदमाश ने मारपीट कर उसके आभूषण छीन लिए और वहां से बाइक लेकर भाग गया। जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर घटना के कुछ समय बाद पकड़ लिया और उससे लूटा गया माल बरामद कर लिया। पुलिस ने उसके पास से वह बाइक भी जब्त कर ली। जिस पर सवार होकर वह भाग रहा था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 394 सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार लीला पत्नि गोरीशंकर ओझा निवासी बांसगढ़ बीते रोज डबरा गई हुई थी जहां से वह बस में सवार होकर कल शाम 6 बजे के लगभग ग्राम करही पहुंची और करही से वह अपने गांव बांसगढ के लिए पैदल रवाना हो गई। जैसे ही वह करही बांसगढ़ रोड़ पर स्थित कटी खाद क्षेत्र में पहुंची जहां सुनसान जगह थी। इसी दौरान बाइक पर सवार एक बदमाश वहां पहुुंचा और उसने लीलाबाई के आगे बाइक लगाकर उसे रोक लिया। 

अचानक रास्ता रोके जाने से पीडि़ता ने बदमाश को हडक़ाया तो बदमाश ने उसकी मारपीट कर दी और उसके कान में पहनी झुमकी व पायलें छीन लीं और बदमाश वहां से लूटपाट करने के बाद बाइक से भाग गया। इसी दौरान कुछ लोग वहां से गुजरे जिन्होंने पीडि़ता को रोते  हुए देखा तो उसे लेकर वह थाने पहुंचे। 

लूट की जानकारी लगने पर कोतवाली टीआई राकेश शर्मा ने तत्परता दिखाते हुए क्षेत्र में घेराबंदी की और घटना के कुछ समय बाद ही आरोपी को पकड़ लिया। जो खेतों के रास्ते से भितरवार की ओर भागने का प्रयास कर रहा था पुलिस ने बदमाश को पकडऩे के बाद उससे पूछताछ की तो उसने अपना नाम चंद्रकेश पुत्र रामसिंह जाटव निवासी भितरवार जिला ग्वालियर बताया। पुलिस ने आरोपी के पास से बाइक व लूटे गए आभूषण भी बरामद कर लिए हैं।