Ad Code

Responsive Advertisement

बदरवास के शासकीय अस्पताल में गर्भपात कर बालिका भ्रूण को फैंक दिया | Badarwas, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र के शासकीय उपस्वास्थ्य केन्द्र से आ रही है। जहां एक महिला ने अपनी कलेजे की टुकडी को जिला चिकित्सालय में ही गर्भपात कर फैंक दिया। इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब मीडिया ने जाकर अस्पताल में देखा तो एक महिला के पास उसका बच्चा नहीं था। जबकि उसकी डिलेवरी हो चुकी थी। हांलाकि महिला ने बच्चे के म्रत हो जाने पर उसे दफनाने की बात कही है। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज पुलिस को सूचना मिली कि पेट्रोल पंप के पास एक नवजात मासूम बालिका का शव पडा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात का पीएम कराया। जब इस बात की भनक तब लगी जब पता चला कि उक्त नवजात को दबाओं के कार्टून में रखकर फैंका गया है। उक्त दबाईयां शासकीय चिकित्सालय में ही मरीजों के लिए दी जाती है। जब इस संबंध में मीडिया ने जानकारी जुटाई तो सामने आया कि इस अस्पताल में कामता भील निवासी रामपुरी भर्ती थी। जिसके साथ कोई भी बच्चा नहीं था। 

जब उससे पूछा तो महिला ने बताया कि उसका बच्चा जन्म लेने से पहले ही खत्म हो गया था। जिसके चलते परिजन उक्त मासूम को दफना आए है। लेकिन जब और जानकारी ली तो सामने आया कि उक्त महिला के यहां पहले से ही छ बेटी है। जिसके चलते महिला ने बच्चे के जन्म से पहले की अल्टासांउण्ड कराकर गर्भ में पल रही बेटी का पता लगा लिया। जिससे महिला के परिजनों ने चिकित्सालय में डॉक्टरों से मिलकर गर्भपात जैसे घिनौने क्रत्य को अंजाम दिया है।