Ad Code

महाराजा अग्रसेन के पदचिह्नों पर चलने वाल समाज है अग्रवाल समाज : विधायक मुन्ना लाल गोयल | Shivpuri News

शिवपुरी। समाज के सहयोग और महाराजा अग्रसेन के पदचिह्ऩों पर चलकर ही आज राजनीति के मैदान में जो विजयश्री दिलाकर समाज ने मुझे विधानसभा भेजा, उसके लिए मैं ग्वालियर ही नहीं बल्कि शिवपुरी अग्रवाल समाज का भी ऋणी रहूंगा, क्योंकि कहीं ना कहीं अपने समाज, रिश्तेदार और शुभचिंतकों ने हमें ग्वालियर पूर्व विधानसभा से विजयी बनाने में अपनी भूमिका निभाई।

आज शिवपुरी आकर मुझे मप्र अग्रवाल महासभा ने आमंत्रित किया तो मैं कैसे समाज को छोड़ देता, महाराजा अग्रसेन के पदचिह्नों पर चलने वाला अग्रवाल समाज होता है और उसी दिशा में मैं भी समाज के लिए सेवक नहीं बल्कि सिपाही की भांति कार्य करूंगा। 

उक्त विचार प्रकट किए ग्वालियर पूर्व विधानसभा के नव निर्वाचित विधायक मुन्नालाल गोयल ने जो स्थानीय मध्यदेशीय अग्रवाल धर्मशाला मप्र अग्रवाल महासभा के तत्वाधान में आयोजित नव वर्ष मिलन समारोह एवं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे। 

सर्वप्रथम श्री गोयल ने महाराजा अग्रसेन के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलन किया तत्पश्चात मप्र अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष पीडी सिंघल, रमेशचंद गुप्ता, मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष चन्द्रकुमार बंसल, ट्रस्ट अध्यक्ष अजीत जैन, मथुराप्रसाद गुप्ता, महेश गोयल, डॉ.दिनेश जैन, के.सी.गुप्ता, एड.गोविन्दशरण गोयल, श्रीमती साधना गुप्ता, श्रीमती निशा गुप्ता, श्रीमती तनुजा गर्ग, श्रीमती सरोज जैन, अशोक बंसल, राजेन्द्र गुप्ता, विमल जैन मामा, प्रांशुल अग्रवाल, रमेश वकील, रमेशचंद जैन बदरवास आदि ने विधायक श्री गोयल के विधायक निर्वाचित होने पर माल्यार्पण कर स्वागत किया। 

इस दौरान मप्र अग्रवाल महासभा द्वारा श्री गोयल का शॉल-श्रीफल के साथ अभिनंदन भी किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन गणेश गुप्ता द्वारा जबकि आभार प्रदर्शन महेश गोयल ने व्यक्त किया। इस दौरान बच्चों के लिए फैंसी डे्रस प्रतियोगिता आयोजित की गई जबकि महिलाओं में धर्म के प्रति रूचि बनाए रखने के लिए भजन संध्या प्रतियोगिता भी हुई। इस दौरान बच्चों ने डांस प्रतियोगिता में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। अंत में साधारण सभा की बैठक के पश्चात मप्र अग्रवाल महासभा का नव वर्ष मिलन समारोह का आयोजन संपन्न हुआ। कार्यक्रम समापन पर सभी ने स्नेहभोज में भाग लिया।