सिर धड से लटक रहा था, मुंह में फंसा लड्डू हत्या करने से पहले खिलाएं हत्यारो ने मृतक के लड्डू | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/23/2019

सिर धड से लटक रहा था, मुंह में फंसा लड्डू हत्या करने से पहले खिलाएं हत्यारो ने मृतक के लड्डू | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के मायापुर थाने से आ रही है कि थाने क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ही लाश उसके ही खेत में पडी मिली। बताया जा रहा है कि उक्त युवक की हत्या एक मामूली सी बात पर ही गांव के लोगो ने कुल्हाडी से काट कर कर दी। हत्यारो ने उसे संक्राति के लडडू खिलाने का न्यौता दिया था। हत्या कर हत्यारो ने साक्ष्य मिटाने की भी कोशिश की। पुलिस ने इस मामले में आरोपियो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मृतक अशोक कुमार (35) पुत्र नारायण लोधी निवासी दोहर्रा सोमवार की सुबह खेत पर गया था। शाम 6 बजे तक लौटकर नहीं आया तो परिजन खेत पर पहुंचे। यहां खेत पर लाश पड़ी मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को संदिग्धों के नाम बताए। 

मृतक अशोक के भाई अजय लोधी का कहना है कि ट्रांसफार्मर से नया कनेक्शन लिया है। जिसके तार हजरत लोधी ने एक बार काट दिए थे। फिर से मजबूती से तार जोड़ लिए। इसी को लेकर विवाद हो गया था। बताया जा रहा है कि रामदास व सुरेंद्र नामक पिता-पुत्र के साथ संबंधित व्यक्ति ने दुश्मनी भुनाने के लिए खेत पर बुलाया। 

मकर संक्रांति पर बनाए लड्डू खाने के लिए दे दिए। इसके बाद पीछे से कुल्हाड़ी से सिर पर हमला कर दिया। एक अन्य औजार से सिर पर हमला किया। अशोक की मौत हो गई। घटना स्थल से 40 मीटर दूर शव पाया गया है। जहां हत्या हुई है, वहां फैले खून को रेत से ढकने की कोशिश की गई है। पुलिस ने संदिग्धों को पकड़ लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot