Ad Code

शासकीय अधिकारी की स्कूटी से कागजात चुराने वाला एक चोर पकड़ा, दो बाइक से भागे | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के पुराना रोड़वेज बस स्टेंड के पास स्थित पाराशर डेयरी से दूध ले रहे एमपी स्टेट सिविल सप्लााईज कॉर्पोरेशन के जिला प्रबंधक की स्कूटी में रखे शासकीय कागजातों को बाइक पर सवार होकर आए तीन चोरों ने चुरा लिए। जिनमें से एक चोर को भागते समय वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। 

इसके बाद उस चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया। जहां पुलिस ने पकड़े गए चोर सहित उसके दो अज्ञात साथियों  के खिलाफ भादवि की धारा 379, 511 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर पकड़े गए चोर से उसके साथियों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार राजेंद्र तिवारी जिला प्रबंधक एमपी स्टेट सिविल सप्लाईज कॉर्पोरेशन कल शाम प्रतिदिन की तरह अपने कार्यालय को बंद कर अपनी स्कूटी से घर आने के लिए रवाना हुए थे। जहां रास्ते में वह रोडवेज बस स्टेंड के पास स्थित पाराशर दूध डेयरी से दूध खरीदने के लिए रूक गए और जब वह दूध खरीद रहे थे, तभी बाइक क्रमांक एमपी 33 एमपी 3942 पर सवार होकर आए तीन चोरों ने उनकी स्कूटी में रखे शासकीय कागजात चोरी कर बाइक से भागने लगे। 

जिन्हें वहां मौजूद लोगों ने देख लिया और उनका पीछा कर एक चोर अनस पुत्र शाहिद अली निवासी पुरानी शिवपुरी को पकड़ लिया। जबकि उसके दो अन्य साथी बाइक से भागने में सफल हो गए। उक्त चोर को पकडक़र श्री तिवारी कोतवाली लेकर पहुंचे जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामले में प्रकरण कायम कर लिया।