प्रभारी मंत्री ने मा.विद्यालय मोहनी सागर के छात्र-छात्राओं के बीच किया भोजन | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/27/2019

प्रभारी मंत्री ने मा.विद्यालय मोहनी सागर के छात्र-छात्राओं के बीच किया भोजन | Shivpuri News

शिवपुरी। गणतंत्र दिवस के अवसर पर शिक्षण संस्थाओं में विशेष भोज का आयोजन किया गया। खाद नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शासकीय माध्यमिक विद्यालय मोहनी सागर में आयोजित सामूहिक भोज में छात्र-छात्राओं, शिक्षकों एवं अधिकारियों के साथ बैठकर सहभोज के रूप में खीर, पूरी, सब्जी एवं लड्डू का आनंद लिया और बच्चों से उनके अध्ययन के बारे में चर्चा कर गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। 

इस मौके पर उन्होंने बच्चों को खूब लगन एवं मेहनत के साथ-साथ पढ़ाई करने की भी सलाह दी। सहभोज के कार्यक्रम में कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी, पुलिस अधीक्षक श्री राजेश हिंगणकर, नगर पालिका के अध्यक्ष श्री मुन्नालाल कुशवाह, अपर कलेक्टर श्री अशोक चौहान, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री राजेश जैन, डिप्टी कलेक्टर एवं जिला शिक्षा अधिकारी श्री आर.बी.सिंडोस्कर, बीआरसीसी श्री अंगद सिंह तोमर सहित संस्था के शिक्षक-शिक्षिकाए आदि ने भी सहभोज का आनंद लिया। 

प्रभारी मंत्री श्री तोमर ने किया शिक्षकों का स्वागत
माध्यमिक विद्यालय मोहनी सागर में आयोजित सहभोज के कार्यक्रम में संस्था के शिक्षकों ने मंत्री का पुष्पहारों से स्वागत करने पर खाद नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपना स्वागत न कराते हुए शिक्षकों एवं छात्र-छात्राओं का पुष्पहारों से स्वागत कर एक अनोखी मिशाल पेश की। 

उन्होंने कहा कि गुरूजन हमारे पूज्यनीय है, उनके द्वारा दी गई शिक्षा से ही आज वे इस मुकाम तक पहुंचे है, तो हमारा भी फर्ज है कि हम अपने गुरूजनों का पूरा सम्मान कर उनका पुष्पहारों से स्वागत करें। शिक्षकों ने उनके इस कार्य के प्रति उन्हें धन्यवाद दिया।  

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot