Ad Code

Responsive Advertisement

उत्कृष्ट कार्य के लिए चौथी बार आबकारी उपनिरीक्षक खानबलकर हुए सम्मानित | Shivpuri News

शिवपुरी। जिला मुख्यालय पर आयोजित गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में आबकारी उपनिरीक्षक अनिरूद्ध खानबलकर को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने प्रशस्ति पत्र एवं शील्ड भेंटकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी एवं पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर मौजूद रहे। श्री खानबलकर को शिवपुरी जिले में उनके पाँच वर्ष के कार्यकाल में चौथी बार सम्मानित किया गया है। यह आबकारी विभाग के लिए बड़े गौरव की बात है। 

उल्लेखनीय है कि आबकारी उपनिरीक्षक अनिरूद्ध खानबलकर ने शिवपुरी जिले में पदस्थापना के साथ ही अपना कार्य पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ प्रारंभ किया। श्री खानबलकर को पहले ही वर्ष में उत्कृष्ट कार्यों के लिए वर्ष 2015 में सम्मानित किया गया। इसके बाद वर्ष 2016, 2017 में भी उत्कृष्ट कार्यों के लिए उन्हें सम्मानित किया गया। 2019 में चौथी बार फिर से खानबलकर ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर उत्कृष्टता का सम्मान हासिल कर आबकारी विभाग को गौरवान्वित किया है। 

यहां बता दें कि खानबलकर ने कोलारस, पिछोर और शिवपुरी आबकारी वृत्त में अपने कार्य से अनूठी छाप छोड़ी है। वर्तमान में वह पिछोर वृत्त में कार्यरत हैं। श्री खानबलकर के सम्मानित होने पर जिला आबकारी अधिकारी वंदना पांडे, एडीओ सहित निरीक्षक एवं अन्य स्टाफ ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।