Ad Code

खाद वितरण के दौरान पुलिसकर्मियों ने किसान पर बरसाई लांठिया, दो आरक्षक लाईन अटैच | narwar, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के नरवर क्षेत्र के नल दमयंति खेल मैदान में चल रहे खाद विक्री केन्द्र से आ रही है। जहां आज दो पुलिस कर्मीयों ने एक किसान के साथ खाद वितरण के दौरान लाठीयों से मारपीट कर दी। इस मामले की शिकायत पीडित युवक ने नरवर पुलिस से की। जब पुलिस ने नहीं सुनी तो पीडित ने इस मामले की शिकायत अपने विधायक से की। विधायक ने तत्काल युवक को पुलिस अधीक्षक के पास जाने की बात कही। जहां पीडित इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे। जहां पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में पीडित की शिकायत पर दोनों पुलिस कर्मीयों को तत्काल प्रभाव से लाईन अटैच कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार आज नरौआ गांव का उंकार पुत्र नवलसिंह रावत उम्र 25 साल आज शासकीय खाद बिक्री केन्द्र पर खाद लेने गया हुआ था। युवक का आरोप है कि जब खाद लेने उसका नंबर आया तो पुलिस कर्मी अपने चहेतों को खाद के लिए आगे लाने लगे। जिसपर युवक ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो पुलिस कर्मी जयसिंह यादव और हरीश तिवारी ने इस युवक की जमकर मारपीट कर दी। 

इस मामले में पीडित किसान ने पहले तो नरवर थाने में उक्त मामले की शिकायत की। जब वहां सुनवाई नहीं होने पर तत्काल उक्त मामले की सूचना पीडित किसान ने तत्काल अपने विधायक सुरेश राठखेडा को दी। सुरेश राठखेडा की दखल के बाद पुलिस अधीक्षक ने उक्त दोनों पुलिसकर्मीयों को तत्काल प्रभाव से लाईन अटैच कर दिया। इस मामले में पुलिस कर्मीयों ने भी किसान पर लाईन तोडने और रोकने पर गलेबान पकडने का आरोप लगाया है।