बुलंद रेतमाफिया: IAS TIWARI को गोली मारने की धमकी देकर ट्रेक्टर ​छुडाने का प्रयास, गिरफ्तार | kolaras, Shivpuri News

शिवपुरी। अभी कांग्रेस का शासन काल प्रारंभ हुआ है। इसमें कांग्रेस के दिग्गज नेता और मुरैना के विधायक का एक वीडियों बायरल हुआ था। जिसमें वह रेत माफियाओं को खनन के गुरू सिखाते दिखाई दे रहे थे। इस वीडियों के वायरल होने के बाद पूरे प्रदेश में इन नेताजी की जमकर क्लास हुई। इस घटना के बाद से रेत माफियाओं के हौसले जरूर बुलंद हो गए। जिसके चलते कल जो घटना हुई वह चौकाने बाली है। 

यहां एक रेत माफिया ने उत्खनन कर भागते हुए पकडे जाने पर आईएएस को ही गोली मारने की धमकी दे डाली। इस घटना के बाद आईएएस ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। परंतु पुलिस ने भी अपना हिस्सा तय होने के चलते मौके पर पहुंचना भी मुनासिब नहीं समझा। जिसपर आईएएस अधिकारी इस आरोपी को खुद लेकर चौकी पहुंचे। जहां आईएएस को देखकर चौकी से स्टाफ भी फरार हो गया। उसके बाद इसे लेकर आईएएस अफसर कोलारस थाने पहुंचे। तब कही जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हो सका। हांलाकि पुलिस इस घटना के दौरान एक एक्सीडेंट में होने की बात कहते नजर आए। 

जानकारी के अनुसार कल कोलारस एसडीएम आईएएस आशीष तिवारी को सूचना मिली कि एक टेक्टर अवैध रेत का उत्खनन कर जा रहा है। जिसपर एसडीएम आशीष तिवारी मय दल के पहुंचे तो एक ट्रेक्टर को लुकवासा के फोरलाईन पर देखा। जिसपर एसडीएम ने इस ट्रेक्टर को रौका तो ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर को लेकर बस्ती की ओर भागने लगा। जिसपर एसडीएम ने इस ट्रेक्टर को रोकने के लिए अपनी गाडी इसके पीछे लगा दी। जिसपर चालक बस्ती में ट्रेक्टर को छोडकर भाग गया। 

एसडीएम इस ट्रेक्टर को जप्त कर अपने साथ ले जाने लगे तभी आरोपी रेत माफिया राजाराम जाटव निवासी अटरूनी थाना बदरवास आ गया और ट्रेक्टर को ले जाने का विरोध करने लगा। जब एसडीएम ने उसे कार्यवाही करने की बात कही तो आरोपी ने एसडीएम के साथ के स्टाफ के सैनिक किशन सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह यादव के साथ अभ्रदता करते हुए गोली मारने की धमकी दे डाली। इस मामले की सूचना तत्काल एसडीएम ने लुकवासा चौकी प्रभारी को दी। परंतु भी लगभग 20 मिनिट तक मौके पर नहीं पहुंच सकी। उसके बाद एसडीएम खुद इसे लेकर चौकी पहुंचे। लेकिन तब भी चौकी पर कोई स्टाफ नहीं मिला। 

उसके बाद एसडीएम इस आरोपी को लेकर कोलारस थाने पहुंचे। जहां पुुलिस ने सैनिक किशन सिंह की शिकायत पर आरोपी राजाराम जाटव के खिलाफ धारा 353,186,332,294,506 ताहि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। इस मामले से पुलिस की कार्यप्राणाली पर भी सबाल उठने लगे है। 

इनका कहना है
हां कल एक ट्रेक्टर को पकडने के दौरान एक आरोपी आकर रास्ते में स्टाफ से अभ्रदता करने लगा था। जिसे हम खुद पकडकर चौकी ले गए। चौकी में हबालात नही है और स्टाफ किसी एक्सीडेंट की सूचना पर चला गया था। जिसपर सेे हम इसे लेकर कोलारस थाने पहुंचे। जहां आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। रही बात गोली मारने की तो यह तो नोर्मल बात है। यह सब तो चलता रहता है। 
आशीष तिवारी,आईएएस,एसडीएम कोलारस 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया