Ad Code

नाव पलटने से तालाब में डूबे युवक की 7 दिन बाद मिली लाश, परिजनों ने हत्या का संदेह जताया | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के करैरा के नारही तालाब में नाब पलटने से डूबे युवक किशन जाटव पुत्र मनीराम जाटव की लाश आज तालाब में तैरती मिली है। इस हादसे में युवक के साथ उसकी बुआ का लडका भी मौजूद था। जो तैरकर निकल आया था। लेकिन किशन की लगातार सात दिन चली सर्चिग के बाद भी लाश नहीं मिली थी। आज इस युवक की लाश तालाब में ही तैरती मिली। इस मामले में मृतक के परिजन हत्या का संदेह जता रहे है। युवक की लाश का पीएम किया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार बीते सात दिन पूर्व किशन जाटव पुत्र मनीराम जाटव अपनी बुआ के लडके के साथ नारही के तालाब में नाव से मछली पकड रहे थे। तभी नाम का संतुलन बिगड गया और नाव पलट गई। इस हादसे में किसन की बुआजी का लडका तैर कर निकल आया था। जबकि किशन का कुछ भी पता नहीं चल पाया। इस हादसे की सूचना के बाद आईटीवीपी का रेश्क्यू दल भी पहुंचा था। लेकिन वह भी लाश को रिकवर नहीं कर पाया। 

आज परिजनों को सूचना मिली कि युवक की लाश तालाब में तैर रही है। तो तत्काल परिजनों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पीएम के लिए भिजवाया। परिजनों ने संदेह जताया है कि युवक की लाश पूरी तरह से सुरक्षित मिली है। जबकि 7 दिन में लाश क्षति विक्षिप्त हो जाती है। युवक की नाक से खून भी बहता हुआ मिला है। पुलिस सभी पहलूयों पर जांच कर रही है।