शिवपुरी के श्रीलाल को पहले घसीटा, सर पर पत्थर पटके, हत्या को दुर्घटना दिखाने काला आयल डाल दिया

शिवपुरी। शिवपुरी शहर के मनियर निवासी श्रीलाल कुशवाह उम्र 50 वर्ष की हत्या नई साल की आधी रात अज्ञात लोगो ने कर दी। बताया जा रहा है कि दोपहर को श्रीलाल पर किसी का फोन आया इसके बाद श्रीलाल कही चला गया। इसके बाद श्रीलाल की जिंदे के रूप में नही मौत के रूप में खबर आई।

जानकारी के अनुसार फोरलेन बायपास के रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति की लाश होने की सूचना पुलिस को मिली। मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सूचना पर एसडीओपी सुरेशचंद्र दोहरे, एफएसएल प्रभारी एचएस बरहादिया और देहात थाना प्रभारी कीर्ति बघेल घटना स्थल पहुंचे। प्रथम दृष्टया मामला दुर्घटना का प्रतीत हो रहा था। 

लेकिन पुलिस ने आसपास खोजबीन की तो पता चला कि व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी है। मृतक के मोबाइल फोन पर डायल नंबर से परिजनों से बात हुई। जिसमें मृतक की शिनाख्त श्रीलाल कुशवाह (50) पुत्र भोलाराम कुशवाह निवासी मनीयर शिवपुरी के रूप में हुई है। 


हत्यारो ने इस हत्या को दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया। घटना स्थल पर मिले साक्ष्यो से खुलासा हुआ है कि अरोपियों ने पत्थरों से सिर कुचला और जगह—जगह खून छींटो पर जला हुआ काला आयल डाल दिया। जिससे उक्त हत्या दुर्घटना लगें।

जहां हत्या हुई, 150 फीट दूरी पर खून से सने पत्थर मिले 
मौके पर जांच करने पहुंचे एफएसएल प्रभारी एचएस बदहारिया के मुताबिक सड़क पर लाश से दुर्घटना प्रतीत हो रही थी। लेकिन पुल के नीचे पहुंचे तो शराब की बोतल व खून पड़ा हुआ था। हालांकि खून पर गाड़ी का जला हुआ काला ऑयल डाल दिया था। 

घटना स्थल से 150 फीट दूरी पर खून से सने दो पत्थर भी मिले हैं जिन्हें छुपाकर रखा था। दीवार पर भी खून के छींट पड़े जिसे ऑयल से साक्ष्य मिटाने की कोशिश की गई है। मौके पर ऑयल की कट्‌टी भी मिली है। मृतक को ब्रिज के नीचे से ऊपर लाते वक्त जगह-जगह निशान भी मिले हैं। मृतक की पीठ पर भी खरोंच है। इस मामला में व्यक्ति की हत्या की गई है। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया