Ad Code

6 माह पहले बुआ के बेटे, फिर मामा के बेटे ने किया नाबालिग का RAPE, मामला दर्ज | kolaras, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के सूखाराजापुर गांंव से आ रही है। जहां एक नाबालिग किशोरी ने दो मामा और बुआ के बेटों पर रेप का मामला दर्ज कराया है। दोनों ही आरोपीयों ने उक्त बारदात को अलग अलग दिन अंजाम दिया। परंतु पीडिता ने उक्त दोनों मामलों की शिकायत एक साथ दज कराई। जहां पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर दोनों आरोपीयों के खिलाफ अलग अलग मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय रानी पुत्री रामू लोधी परिवर्तित नाम ने पुलिस थाना इंदार में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि बीते 8 मई को पीडिता अपने घर में थी। तभी गांव का ही आरोपी शैलेन्द्र उर्फ शिवेन्द्र लोधी निवासी सूखाराजापुरा आया और किशोरी को अपने साथ पशु बांधने की सार में लेकर गया और किशोरी के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया। इस घटना के किशोरी डर गई और इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। इस मामले में किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप सहित पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

इसी किशोरी ने इस घटना के बाद एक और एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें किशोरी ने बताया है कि वह बीते 5 नंबबर को स्कूल के पास शौच के लिए गई हुई थी तभी शिवेन्द्र के मामला का लडका अमित लोधी निवासी अलावदी थाना इंदार आया और किशोरी को पकडकर उसके साथ अमित ने भी रेप की बारदात को अंजाम दिया। लगातार दो बार रेप की पीडिता ने इस मामले में परिवार की बदनामी के चलते किसी को भी इस घटना की जानकारी नहीं दी। बीते रोज पीडिता ने दोनों बारदातों की शिकायत पुलिस थाना रन्नौद में की। जहां पुलिस ने दोनों मामलों में अलग अलग एफआईआर दर्ज करते हुए दोनों आरोपी भाईयों के खिलाफ धारा 376,506 ताहि 3/4 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।