Ad Code

बडी खबर: बैंगलोर गैस रिसाव में शिवपुरी के 3 युवकों की मौत | Shivpuri News

शिवपुरी। ग्राम पाड़ौदा से कर्नाटक राज्य के बैंगलोर की एक गैस कंपनी में काम करने गए तीन युवकों की गैस लाइन में ब्लॉस्टिंग के बाद हुए लीकेज से मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलने पर ग्राम पाड़ौदा में हाहाकार मच गया तथा गाँव में मातम पसर गया। युवकों के परिजन तत्काल बैंगलोर रवाना हो गए। मृतकों के परिजन ने बताया कि ये तीनों युवक पिछले 4-5 माह पूर्व ही बैंगलोर में काम करने गए थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुरी जिले के कोलारस थाना अंतर्गत ग्राम पड़ौदा निवासी अशोक सिंह राजावत ने दूरभाष पर दी जानकारी में बताया कि ग्राम पाड़ौदा के तीन युवक राकेश पुत्र किशन सिंह राजावत, राकेश पुत्र उदय सिंह राजावत, आकाश पुत्र दशरथ सिंह राजावत 4-5 पांच माह पूर्व बैंगलोंर गेल कंपनी की गैस कंपनी में काम कर रहे थे। 

गत दिवस कंपनी के कार्य के दौरान वहाँ अचानक ब्लॉस्ट के साथ गैस का रिसाव हो गया जिससे शिवपुरी के ग्राम पड़ौदा निवासी राकेश राजावत, राकेश और आकाश राजावत जिसकी चपेट में आ गए और इन्हें ग भीर हालत में वहां अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ इन्होंने दम तोड़ दिया। 

ग्राम पाड़ौदा निवासी अशोक राजावत ने बताया कि जिन युवकों की गैस ब्लास्टिंग से मौत हुई है उनमें दो उसके भाई हैं जबकि एक उनका भतीजा है। एक ही परिवार के तीन युवकों की मौत से पूरे गाँव में मातम पसरा हुआ है। इन युवकों के परिजन शवों को लेने के लिए बैंगलोर रवाना हो गए हैं।