एक्टिवा पर सवार 2 दोस्तो को बस ने रोंदा, मौत | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

1/14/2019

एक्टिवा पर सवार 2 दोस्तो को बस ने रोंदा, मौत | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर सुरवाया थाना क्षेत्र से आ रही है कि थाने क्षेत्र में कोटा-झांसी फोरलेन हाईवे पर रविवार की शाम एक्टिवा पर सवार 2 दोस्तो को शिवपुरी से पिछोर जा रही बस ने रौंद दिया। बताया जा रहा है कि एक्टिवा रोंग साईड पर चल रही थी। इस घटना में दोनो दोस्तो की मौत होने की खबर आ रही हैं। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। 

जानकारी के मुताबिक अजय सेन पुत्र मोनू सेन और जय राठौर पुत्र पंकज राठौर निवासी कमलागंज एक्टिवा स्कूटर से घूमने गए थे। वापस शिवपुरी लौटते समय दोपहर करीब 3 बजे फोरलेन पर नवदीप ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी33 पी0531 से स्कूटर टकरा गया। दोनों किशोर शिवपुरी की तरफ मुड़ने के लिए गलत दिशा में स्कूटर लेकर आ रहे थे। 

हादसे में स्कूटर बस के अगले पहिए के नीचे आ गया। हेलमेट नहीं पहनने की वजह से दोनों के सिर में गंभीर चोट आई है। दोनों किशोरों को इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल शिवपुरी भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर दोनों को ग्वालियर रेफर कर दिया। लेकिन जय राठौर की रास्ते में ही मौत हो गई। जबकि अजय सेन ने ग्वालियर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot