Ad Code

शिवपुरी के 28 खिलाडियो का राज्य स्तरीय कराते प्र​तियोगिता के लिए चयन | Shivpuri News

शिवपुरी। प्रदेश के देवास जिले में 16 से 21 जनवरी तक होने वाली कराते प्रतियोगिता में शिवपुरी के 28 खिलाड़ियों का चयन हुआ है। प्रतियोगिता के लिए मंगलवार की रात कराते टीम देवास के लिए रवाना होगी। टीम के साथ कोच, मैनेजर और रेफरी भी जाएंगे।

शिवपुरी कराते क्लब के कोच समीर खान ने बताया कि 16 से 21 जनवरी तक देवास में होने वाली राज्य स्तरीय कराते चैम्पियनशिप के लिए शिवपुरी के 28 खिलाड़ियों को चयन हुआ। टीम 15 जनवरी मंगलवार को रात 9 बजे रवाना होगी। प्रतियोगिता में 16 से 18 जनवरी तक छात्राओं के बीच मैच खेले जाएगे। वहीं 19 से 21 जनवरी को छात्रों के बीच मैच होंगे। टीम के साथ कोच व मैनेजर अख्तर नाजमी, अदिति सिंघल और रैफरी समीर खान, अंकित मुढ़ैया, राशिद खान भी जाएंगे। 

यह खिलाड़ी प्रतियोगिता में भाग लेंगे  
जूनियर वर्ग में कराते खिलाड़ी ईशा सोनी, रिशिका शर्मा, इतिशा पटेल, अनन्या अवस्थी, राधिका गोयल, रौनक अवस्थी, हर्षिता अग्रवाल, खुशप्रीत कौर, रिशिका गोयल, शालिनी धाकड़,तेजस्वी त्रिपाठी, तुलसी राजावत, हंसिका अग्रवाल, लवी शर्मा, जोएस खाड़िया, कार्तिक पटेल, अनुराग कुशवाह, अकरम खान, दानिश खान, प्रताप राजावत, मिहिर शर्मा, अमान खान, शुभस्वास्तिक झा, अंकित शर्मा और सीनियर वर्ग तनु बंसल, मिनी सेन, सुनील बाथम शामिल हैं। 

बेहतर प्रदर्शन किया तो राष्ट्रीय और एशियन गेम्स में जाने का मौका 
शिवपुरी के कराते खिलाड़ी राज्य स्तर पर होने वाली प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो राष्ट्रीय स्तर पर चयन होगा। राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने पर एशियन गेम्स में शामिल होने का मौका मिलेगा। कराते खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर परचम लहराने का अवसर है।