ShivpuriSamachar.COM

Bhopal Samachar

ईस्टर्न हाईट स्कूल की बस ने मारी छात्रा में पीछें से टक्कर,10 फीट तक घसीटता गया स्कूटर | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शिवपुरी के हादसे वाले स्कूल ईस्टर्न हाईट स्कूल की बस की फिर आ रही हैं, अभी 24 घंटे पूर्व इस स्कूल की बस की स्टेरिंग फैल होने का मामले की खबरे मिडिया में प्रकाशित हुई थी। आज सुबह फिर इस स्कुल की एक बस से हादसा हो गया। बताया जा हैं कि इस स्कूल की बस ने एक स्कूटर सवार छात्रा को पीछे से टकर मार दी। जिससे छात्रा और उसका स्कूटर 10 फुट तक घीसटता चला गया। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 7:30 बजे नबाब साहब रोड पर निवास करने वाली छात्रा वर्षा धाकड अपने स्कूटर से कॉम्पीटन की टूयूशन लेने कमलागंज जा रही थी,तभी अचानक न्यू ब्लाक चौराहे पर हादसे वाले स्कूल की बस क्रंमाक एमपी 53-0236 ने छात्रा में पीछे से टक्कर मार दी। 

इस टक्कर से छात्रा स्कूटर सहित लगभग दस फुट तक घसीटते ले गई इस पूरे मामले में गनीमत यह रही है कि बस का टायर स्कूटर में फस गया जिससे छात्रा सुरक्षित रही। घटना स्थल मौजूद लोगो ने कहा कि अगर टायर स्कूटर में नही फसता तो छात्रा का भगवान ही मालिक होता। 

उक्त हादसे के बाद बस का ड्रायवर बस को छोड कर चाबी लेकर मौके से फरार हो गया,बस में 6 बच्चे व स्कूल की एक महिला टीचर बैठी हुई थी। महिला टीचर इस हादसे के बाद बच्चो को आटो में बैठाकर स्कूल ले गई। बताया गया हैं कि मौके पर पुलिस पहुंची और उसे बस का धक्का लगया स्टार्ट की ओर कोतवाली ले गई। छात्रा के परिजनो ने कोतवाली पहुंचकर बस के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं। 

इससे पूर्व अभी इस स्कूल की बस ने एक मासूम छात्रा पलक को सडक पर चलते हुए रौंद दिया था। कल इस स्कूल की बस की स्टैरिंग फैल हो गई और इसी हादसे वाले स्कूल की बस ने एक छात्रा को पीछे से टक्कर मार दी। छात्रा पलक की मौत के बाद शिवपुरी आरटीओ ने इस स्कूल की एक-एक बस को चैक किया था,लेकिन इस चैंकिग के बाद भी इस स्कूल की बस की स्टैरिंग फैल हो जाना बडी बात हैं। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

-----------

analytics