ads

Shivpuri Samachar

Bhopal Samachar

shivpurisamachar.com

ads

पूरणखेडी टोल: कांग्रेसी नेता की कारों में सवार होकर आए नकाबपोश बदमाश, मारपीट, तोडफोड, VIDEO

शिवपुरी। खबर जिले के सबसे चर्चित रहने बाले पूरनखेडी टोल से आ रही है। जहां बीती रात्रि टोल पर से डंपर निकालने को लेकर हुए विबाद के बाद प्रदंह से सत्रह नकाबपोश बदमाशो ने टोल पर जमकर हंगामा करते हुए टोलकर्मीयों के साथ मारपीट और टोल पर तोडफोड कर दी। इस मामले की सूचना टोल प्रबंधन ने पुलिस चोकी लुकवासा में दी। जहां पुलिस ने मामले में जांच कर कार्यवाही करने की बात कही। 

पुलिस चौकी लुकवासा में दिए आवेदन में टोल मेनेजर महेन्द्र सिंह तोमर ने शिकायत करते हुए बताया है कि बीती रात्रि लगभग 8:30 बजे एक बिना नंबर का हाईवा बूथ नंबर 10 पर आया। जिसे टीसी ने रोकते हुए टोल मांगा। तो हाईवा के ड्रायवर ने टीसी को लोकल की गाडी होने की बात कहकर निकलने की कही। जिसपर टीसी ने इस गाडी के बारे में कंट्रोल रूम को उक्त गाडी की सूचना दी। 

आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके बाद कंट्रोल ने उक्त वाहन से सबंधित कोई भी जानकारी न होने के चलते टोल लेने की बात कही। जिसपर हाईवा के चालक ने टीसी को जान से मारने की धमकी देते हुए गाडी पीछे खडी कर ली। उसके कुछ देर बाद टोल मेनेजर महेन्द्र सिंह तोमर के नंबर पर किसी ब्रजकिशोर शिवहरे नाम के व्यक्ति का फोन आया और व्यक्ति ने कहा कि उसका डंपर टोल पर खडा है उसे निकाल दे। जिसपर टोल मेनेजर ने टोल चुकाकर निकलने की बात कही। उसके बाद उस व्यक्ति ने कुछ ही देर में देख लेने की बात कहकर फोन काट दिया। 

उसके बाद रात्रि में 9:50 मिनिट पर एक सफारी क्रमांक एमपी 33 सी 7274 और एक बुलेरो कार आई। इन दोनों गाडीयों से लगभग 15 से 18 नकाबपोश हथियारबंद बदमाश उतरे और टोल पर हंगामा करते हुए कर्मचारीयों के साथ मारपीट करने लगे। उसके बाद इन बदमाशों ने टोल पर जमकर हंगामा करते हुए टोल पर तोडफोड कर दी। इस मामले की सूचना टोल प्रबंधन ने डायल 100 को की। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। बताया गया है कि इस टोल पर आई सफारी कार क्रमांक एमपी 33 सी 7274 कांग्रेसी नेता पवन धाकड के नाम पर रजिस्टरर्ड है।  
Share on Google Plus

About Bhopal Samachar

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.