SPS गोल्ड कप पर विद्यापीठ का कब्जा | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/07/2018

SPS गोल्ड कप पर विद्यापीठ का कब्जा | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। चौथे एसपीएस गोल्ड कप इंटर स्कूल हैंडवॉल प्रतियोगिता 2018 का फाइनल मुकाबला शिवपुरी पब्लिक स्कूल बनाम सरस्वती विद्यापीठ के बीच खेला। संघर्षपूर्ण मुकाबले में सरस्वती विद्यापीठ ने शिवपुरी पब्लिक स्कूल पर 9 के मुकाबले 4 गोल से जीत कर खिताब को अपने पास बरकरार रखा। एसपीएस संचालक अशोक ने बताया कि फाइनल मैच के मुख्य अतिथि के रूप में मनोज निगम प्राचार्य फिजिकल कॉलेज, विशिष्ट अतिथि एंटोनी जोश, पंकज भास्कर, सीपी गुप्ता, सुनील तिवारी मौजूद थे। 

समापन समारोह कार्यक्रम की अध्यक्षता एसपीएस गु्रप के संचालक अशोक ठाकुर ने की। अतिथियों का स्वागत हर्ष सक्सेना ने किया। प्रतियोगिता में निर्णायक का कार्य शाहिन कुर्रेशी, रूपेश ग्वाल, महेश शर्मा ने किया। फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच मनीष रघुवंशी सरस्वती विद्यापीठ को मिला। संचालन क्रीडा अधिकारी वसीम अहमद खान ने किया। 

मनोज निगम द्वारा दिए गए व्याख्यान में खिलाड़ियों के अनुशासन, धौर्य, कर्तव्य निष्ठा की बात कही। वहीं कार्यक्रम के अध्यक्ष अशोक ठाकुर ने फाइनल में पहुंचने वाली दोनों टीमों को बधाई दी और कहा कि एसपीएस विद्यालय ने हमेशा खेलों को बढ़ावा देने की कोशिश की है। इसलिए शिवपुरी में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन करता रहा है और भविष्य में करता रहेगा। प्रतियोगिता में शहर के खेल प्रेमियों, गणमान्य व्यक्तियों ने भी फाइनल मैच में पहुंचकर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। मुख्य अतिथियों द्वारा लगातार चौथी बार प्रतियोगिता के सफलतापूर्वक आयोजित करने पर एसपीएस गु्रप की सराहना की। 

इन खिलाड़ियों मारे गोल
विद्यापीठ की ओर से मनीष रघुवंशी और सौरभ धाकड़ ने तीन-तीन गोल, अंकित रघुवंशी ने 2 गोल और श्याम तोमर ने 1 गोल किया इस प्रकार विद्यापीठ की ओर से कुल 9 गोल किए गए। जबकि एसपीएस की ओर से इकलौते रवि यादव ने चार गोल दागे।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot