SP सहाब: राघवेन्द्र हत्याकाण्ड तो ट्रेस हो गया, खनियाधाना से कलश चोरी के आरोपी कब पकडे होगें ? | SHIVPURI NEWS - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/07/2018

SP सहाब: राघवेन्द्र हत्याकाण्ड तो ट्रेस हो गया, खनियाधाना से कलश चोरी के आरोपी कब पकडे होगें ? | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। दो दिन पहले शिवपुरी पुलिस ने एक बडी सफलता हासिल करते हुए शहर के पॉश इलाके राघवेन्द्र नगर में हुए हत्याकाण्ड का पर्दाफाश तो कर लिए लेकिन एसपी राजेश हिंगणकर के लिए अभी कई और चिनौती है जिनका उन्हें सामना करना पढ रहा है। एसपी राजेश हिंगणकर से शोसल मीडिया पर पब्लिक पूछ रही है कि आखिर खनियांधाना का कलश चोरी और अछरौनी मंदिर से मूर्ति चोरी के मामले को एसपी कब तक ट्रेस करेंगे। 

आज शोसल मीडिया पर शिवकांत सोनी नाम के युवक ने पोस्ट अपलोड की है कि एसपी सहाब बधाई हो आपने राघवेन्द्र नगर लूट कांड का खुलासा तो कर दिया। परंतु खनियांधाना के कलश चोरी और अछरौनी के जैन मंदिर से मूर्ति चोरी के मामले में आप कब तक खुलासा करेंगे। 

विदित हो कि चार माह पहले पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने शिवपुरी एसपी की कमान संभाली थी। तभी उसके सामने सबसे बडी चुनौती खनियांधाना में खडी हो गई। जहां 51 किलो बजनी सोने के कलश को अज्ञात चोरों ने पार कर दिया। इस मामले को लेकर पुलिस ने अपने सूत्र हर संभब जगह दौडाए परंतु हर बार पुलिस के हाथ खाली रहे। 

उसके बाद पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने इस मामले में आरोपीयों पर 10 हजार रूपए का इनाम घोषित किया। इस इनाम की घोषणा के बाद भी पुलिस महज हाथ पैर मारती रही। परंतु सफलता कोसों दूर रही। उसके बाद पुलिस अधीक्षक ने आईजी के निर्देश पर इस इनाम की राशि को बढाकर 30 हजार कर दिया। इतना ही नहीं मंदिर के सरंक्षक को भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर भरोषा नहीं रहा तो उन्होने इन चोरों को पता बताने वाले को एक लाख रूपए इनाम देने की घोषणा कर दी। 

माना जा रहा था कि इनाम की इतनी राशि बढ जाने से शायद पुलिस इन चोरों तक पहुंच सके। परंतु 15 करोड के इस कलश चोरी के संलप्ति् चोरों ने इस घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि पुलिस के हाथ आज भी खाली है। हांलाकि पुलिस मामले में जांच की बात कहकर आरोपीयों को जल्द गिरफतार करने का आश्वासन तो दे रही है। परंतु इस मामले का खुलासा कब होगा यह कोई नहीं कह पा रहा है। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot