Ad Code

पति से बदला: पत्नि ने पति के महिला मित्र के साथ वाले अपत्तिजनक फोटो लोड किए नेट पर | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। पति-पत्नि के विवाद में सजा पति के महिला मित्र को भुगतनी पडी, ऐसा ही एक मामला जिले के करैरा कस्बे से प्रकाश में आया है, बताया गया है। कि पति से पत्नि की लडाई के चलते पत्नि ने अपने पति से बदला लेने के लिए पति के नाम से एक फर्जी ID बनाई और अपने पति और महिला मित्र के साथ बाले अपत्त्जिनक फोटो FB ओर यूटयूब पर लोड कर दिए। इंदौर में संबंधित महिला ने शिकायत दर्ज कर दी। साइबर सेल इंदौर ब्रांच की टीम दो दिन पहले शिवपुरी के करैरा पहुंची। जहां से आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि पत्नी अभी फरार है। 

जानकारी के मुताबिक फरियादिया काजल (परिवर्तित नाम) निवासी इंदौर ने 27 जुलाई 2017 को शिकायत की थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरे पुरुष मित्र के साथ मेरी गोपनीय फोटो फेसबुक से मेरे परिवार, रिश्तेदार और दोस्तों को मैसेज की जा रही है। यू-ट्यूब पर मेरी व मेरे दोस्त के फोटो की वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया है। जिससे मुझे मानसिक तनाव है। अज्ञात आरोपी द्वारा मुझे व मेरे पिता को भी गलत बातें व फोटो भेजे जा रहे हैं। 

जांच में फेसबुक व यू-ट्यूब से प्राप्त जानकारी के आधार पर संदिग्धों की पहचान कर अपराध क्रमांक 38/18 धारा 66सी, 67 आईटी एक्ट के तहत पंजीबद्ध कर निरीक्षक राशिद अहमद ने विवेचना की। विवेचना में आए तथ्यों के आधार पर अपराध में धारा 468, 469, 471, 120बी भादवि का इजाफा किया। 

आरोपियों की तलाश के लिए टीम भेजी जिसमें सब इंस्पेक्टर पूजा मुवेल, रीना चौहान, आमोद सिंह राठौर ने करैरा आकर आरोपी अनीता उपाध्याय (शर्मा) (40) पत्नी तुलसीराम शर्मा निवासी न्यू तहसील के पीछे किलो रोड झबरा वाली माता के पास करैरा जिला शिवपुरी को गिरफ्तार किया। 

पूछताछ में आरोपी सास ने बताई पूरी कहानी 
पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि मेरी बेटी अंजली उर्फ लवली शर्मा का उसके पति से पारिवारिक विवाद है। बेटी ने अपने पति के मोबाइल पर किसी लड़की के फोटो देख लिए थे। इसके बाद उसने उस लड़की से कहा कि तुम मेरे पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दो, जब वह नहीं मानी तो दोनों को बदनाम करने फोटो फेसबुक व यू-ट्यूब पर डाल दिए।
 
फेसबुक आईडी अंजली नेे पति के नाम से ही बनाई थी। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल मोबाइल व सिम जब्त कर लिए हैं। आरोपी की मां अनीता उपाध्याय को कोर्ट में पेश किया। जबकि आरोपी अंजली उर्फ लवली शर्मा अभी फरार है।