Ad Code

टूटी कमानी,पलटी शीतला बस, 14 यात्री घायल होने की खबर | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी से बैराड़ चलने वाली शीतला बस शु़क्रवार की दोपहर फुलीपुरा गांव के पास पलट गई। बस की कमानी टूट जाने से बस पलटने की बात सामने आ रही है। हादसे में सफर कर रहे 14 यात्री घायल हो गए हैं। जिनमें दो की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है। 

जानकारी के मुताबिक शीतला बस क्रमांक एमपी09 एफ9600 शुक्रवार को शिवपुरी से बैराड़ के लिए रवाना हुई। ग्राम फुलीपुरा के पास निर्माणाधीन सड़क पर बस जा रही थी, तभी दोपहर 3 बजे बस की एक कमानी टूट गई। जिससे बस सड़क किनारे पलट गई। बस पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। 

हादसे में कृष्णा प्रजापति (24) निवासी बैराड़ और रीना जाटव निवासी ग्राम सिंगाड़ा गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों को इलाज के लिए शिवपुरी जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। वहीं हादसा में घायल करीब 12 यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं। सूचना पर परिजन आकर संबंधित यात्रियों को साथ ले गए। 

वहीं घटना की जानकारी लगने पर बैराड़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि सड़क निर्माण होने से बस धीमी गति से चल रही थी। कमानी टूटने से बस पलट गई। यदि बस रफ्तार में होती तो हादसा काफी गंभीर हो सकता था।