राफेल डील: भाजपाईयों ने राहुल की खाल में भूस भरने के नारें लगाए | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/19/2018

राफेल डील: भाजपाईयों ने राहुल की खाल में भूस भरने के नारें लगाए | Shivpuri News

शिवपुरी। आज शिवपुरी में सत्ता जाने के बाद विपक्ष की भूमिका में बैठी भाजपा का रौद्र रूप देखने को मिला। पहले ही धरने पर्दशन में भाजपाईयों ने राफेल डील पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की खाल में भूसा भरने के नारे लगाए। राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस की कथित भूमिका के विरोध में आज भाजपा ने देश व्यापी धरना प्रदर्शन के तहत माधव चौक पर धरना दिया और सर्वोच्च न्यायालय के इस मामले में फैसले के बाद राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की। धरना प्रदर्शन के बाद भाजपा ने प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

भाजपा के इस धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी, महामंत्री ओमप्रकाश शर्मा गुरू, पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक, महामंत्री राजकुमार खटीक, जिला उपाध्यक्ष तेजमल सांखला, धैर्यवर्धन शर्मा, राघवेंद्र गौतम, धनपाल यादव, राजू बाथम, हरिओम नरवरिया, जगराम यादव, अजीत जैन, ओमप्रकाश जैन सहित अनेकों भाजपाई मौजूद थे।

धरना स्थल पर भाजपा नेताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि राफेल मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय ने फैसला दे दिया है कि इस रक्षा सौदे मेें किसी तरह का कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ और पूरी तरह से पारदर्शी प्रक्रिया अपनाई गई है। लेकिन सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले को न मानते हुए राहुल गांधी लगातार देश की सबसे बडी अदालत की अवमानना कर रहे हैं। जिसके लिए उन्हें माफी मांगना चाहिए। धरने के बाद भाजपा नेतागण कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot