सोशल मीडिया फाउण्डेशन की बैठक, वरिष्ठ पत्रकारों ने रखे अपने अपने मत | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। सोशल मीडिया फाउंडेशन(रजि.),तत्वावधान मे आज 4दिसंबर को स्थानीय माधव चोक पर स्थित शिवपुरी होटल के सभा कक्ष मे दोपहर 12बजे से जिले के न्यूज वेब पोर्टल के पत्रकारों की बैठक आयोजन किया गया। इस बैठक में फाउडेंशन के पत्रकारों ने अपने अपने मत रखे। 

बैठक की अध्यक्षता, फाउण्डेशन के अध्यक्ष बलराम शर्मा ने की। वरिष्ठ पत्रकार ललित मुदगल, अजय राज सक्सेना, ब्रजेश सिह तोमर, कु.पूनम पुरोहित मुख्य अतिथि थे. प्रारंभ मे फाउण्डेशन के संयुक्त सचिव ,सदस्यता प्रभारी अशोक जैन.एवं कार्यसमिति के सदस्य गजेन्द्र बर्मा ने स्बागत किया। इसके उपरांत फाउण्डेशन के सचिव डा.भूपेन्द्र विकल ने सोशल मीडिया फाउण्डेशन का परिचय, न्यूज वेब पोर्टल के पत्रकारों के हित मे फाउण्डेशन की भूमिका सहित म.प्र. मे जिला, तहसील,संभाग, प्रदेश मे सदस्यता अभियान के साथ ही ईकाई बनाने के  विषय मे बताया।

वरिष्ठ पत्रकार ललित मुदगल ने गूगल की खबर पर नजर,खबर किस तरह से पत्रकारों को प्रसारित करना चाहिए पर विस्तार से जनकारी प्रदान की।  इस के उपरांत वरिष्ठ पत्रकार अजय राज सक्सेना ने न्यूज वेब पोर्टल की खबरों की गुणवत्ता मे पत्रकारों के योगदान ओर संगठन के महत्व पर विचार व्यक्त किये. इसके बाद वरिष्ठ पत्रकार ब्रजेश सिह तोमर ने भी संगठन के निर्माण की प्रक्रिया के साथ चिन्ता व्यक्त की कि न्यूज वेब पोर्टल पर की खबरों पर ही पत्रकारों को विशेष रुप से ध्यान देना होगा,जिससे पोर्टल के पत्रकारों का सम्मान बना रहे।

वरिष्ठ पत्रकार कु.पूनम पुरोहित ने अपने उदवोधन मे कहा कि हम सभी पत्रकारों पर विशेष जिम्मेदारी है क्यों कि हमारी खबरे तुरंत पाठक के सामने होती है.हम सभी अपनी जिम्मेदारी को समझे .हम सभी संगठित होगे तभी हम श्रेष्ठ स्थान पर होगे। बैठक मे करूणेश शर्मा, रोहित बंसल,मनीष बंसल,काजी भैया(इलियास),अमन सिद्दीकी, राहुल जैन, उमेश वैरागी, मोनिष मन, कपिल मिश्रा, हितेश जैन, अंकित पुरोहित, मंयक अरोड़ा, अखिलेश वर्मा, उमेश भार्गव, मोनू नामदेव, उमेश श्रीबास्तव इत्यादि न्यूज वेब पोर्टल के पत्रकार उपस्थित थे सभी ने भी अपनी बात विचार के रुप मे बैठक मे रखी.बैठक लगातार 3 बजे तक संचालित रही.फाउण्डेशन का सदस्यता अभियान भी आज से प्रारंभ हो गया। सभी उपस्थित सदस्यों का आभार  संयुक्त सचिव, सदस्यता प्रभारी अशोक जैन ने व्यक्त किया।
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics