Ad Code

परिवार वोट डालने गया था, मां बाप की हत्या का डर दिखाकर दलित किशोरी से रेप | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के बडौदी के आदिवासी मोहल्ले से आ रही है। जहां बीते रोज एक किशोरी के साथ गांव के ही एक दबंग ने रेप की बारदात को अंजाम दे डाला। जब किशोरी चिल्लाई तो आरोपी ने किशोरी के मां बाप को जान से मारने की धमकी दे डाली। इस मामले की शिकायत पीडिता ने अब 8 दिन बाद अपने मां बाप से की। जिसपर किशोरी के परिजन किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंचे। जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 भादवि 3/4 लैगिंग अपराधों से बालकों का संरक्षण 3(2)(अं)3(2)(अ) एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार बीते 28 नंबबर को रानी पुत्री रामदीन जाटव परिवर्तित नाम उम्र 16 साल निवासी आदिवासी मोहल्ला बडौदी अपने घर पर अकेली थी। किशोरी का पूरा परिवार बोट डालने गया हुआ था। तभी गांव का ही आरोपी राहुल जोशी आया और किशोरी को दबौचकर किशोरी के साथ बलात्कार की बारदात को अंजाम देने लगा। जब किशोरी ने इस बात का विरोध कर चिल्लाने लगी तो आरोपी ने किशोरी के मां बाप की हत्या करने की बा कहकर किशोरी को डरा दिया। 

घटना के नौ दिन बाद मां बाप की हत्या के डर से किशोरी ने इस मामले को किसी को नहीं बताया। बीते रोज किशोरी ने पूरा घटनाक्रम अपने मां बाप को बताया। जहां परिजन किशोरी को लेकर कोतवाली पहुंचे और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।