सिंधिया छत्री की लाईट काटने जा पहुंचे कंपनी के वसूली भाई, हुई बहस | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/19/2018

सिंधिया छत्री की लाईट काटने जा पहुंचे कंपनी के वसूली भाई, हुई बहस | Shivpuri News

शिवपुरी। मप्र कें विधानसभा के चुनावो के कई महिने पूर्व से ही बिजली कंपनी का आतंक कम हो गया था,लेकिन जैसे चुनाव निबटे और इसमें भाजपी सिमटी वैसे ही बिजली कंपनी का आतंक फिर से शुरू हो गया। बिजली कंपनी की कई टीमे बसूली करते हुए घूम रही है। और लोगो के कनेक्शन काट रही हैं। इसी कनेक्शन काटने की खबर में एक खबर सिंधिया छत्री से आ रही है कि वहां भी बिजली कंपनी के बसूली भाई बसूली करने पहुंच गए और कनेक्शन काटने की धमकी देने लगे इस बात पर छत्री ट्रस्ट और बिजली कंपनी के बसूली भाई में गर्मागर्म बहसे होने की खबर आ रही हैं।  

जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर मे बिजली कंपनी की एक वसूली टीम बकायादारो की एक लिस्ट बनाकर शहर में निकली और लिस्ट में सिंधिया छत्री का नाम भी था,टीम वहां पहुंच गईं। और बकाया बिल जमा करने की बात कहने लगी,पैसे न जमा न करने पर लाईट का कनेक्शन काटने की बात कही तो वहां पर मौजूद छत्री ट्रस्ट के कर्मचारी का विवाद हो गया। 

बताया गया है कि इसी बीच छत्री ट्रस्ट के आफिसर अशोक मोहिते आ गए और बिजली कंपनी के बातचीत की और कहा कि हम जल्द ही बिल जमा कर देंगेेंं। इसके बाद बिजली कंपनी के बसूली भाई वहां से लौट आए। बताया जा रहा है कि इस समय छत्री ट्रस्ट पर बिजली कंपनी का 30 हजार रूपए के लगभग बकाया हैं। 

बताया जा रहा है कि जब इस बात की खबर मिडिया को लगी तो मिडिया कर्मियो ने बिजली कंपनी के जेई जेएम श्रीवास्तव से संपर्क किया तो वहा पलट गए ओर कहा कि हो सकता है कि कोई बसूली की टीम वहां पहुंच गई हो,लेकिन किसी भी प्रकार के विवाद की जानकारी नही हैं।

उधर छत्री ट्रस्ट के आफिसर अशोक मोहिते का कहना है कि इस बार तीन—चार महिने का बिल जमा नही हो पाया है हमारे सांसद सिंधिया चुनावो में व्यस्त थे,चैक पर साईन उन्ही के होते हैं,इस कारण बिल नही भर सके अब जल्द ही भुगतान कर दिया जाऐगा। बिजली कंपनी के कर्मचारी और हमारे ट्रस्ट के कर्मचारी की बहस हो गई थी,मैं सही समय पर वहां पहुंच गया था और मैने दोनो कीे समझा दिया था। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot