Ad Code

सिंधिया को धमकी देने वाले केपी समर्थक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। पिछोर विधायक केपी सिंह को केबिनेट में शामिल न करने से नाराज उनके एक समर्थक अरनव प्रताप सिंह चौहान ने सोशल साइट्स फेसबुक पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को पिछोर में बैन करने की धमकी देते हुए उन्हें पिछोर आने पर दुष्परिणाम भुगतने की पोस्ट डालने के बाद फैली सनसनी के बाद इस मामले में ग्राम डोंगर में रहने वाले रविंद्र सिंह गुर्जर ने पोस्टकर्ता के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।

 पुलिस ने आरोपी अरनव प्रताप सिंह चौहान के खिलाफ भादवि की धारा 506 और 507 के तहत प्रकरण कायम किया है। 

ज्ञात हो कि कमलनाथ मंत्री मंडल में पिछोर विधायक केपी सिंह को जगह न मिलने के कारण शिवपुरी जिले के केपी समर्थकों में जबरदस्त असंतोष देखा गया और इसी असंतोष के चलते बीते रोज विधायक के गृहग्राम करारखेडा में उनके एक समर्थक अरनव प्रताप सिंह चौहान ने फेसबुक पर सांसद सिंधिया को धमकी देते हुए एक पोस्ट डाली जिसमें उल्लेख किया गया है कि सांसद सिंधिया को पिछोर क्षेत्र में बैन किया जाता है। 

उसने अपनी पोस्ट में यह भी लिखा कि श्री सिंधिया पिछोर विधानसभा क्षेत्र से भूलकर भी प्रवेश न करें। महाराज हो कौन, कक्काजू जिंदाबाद।  इस धमकी भेर मैसेज के बाद आरोपी युवक ने फेसबुक से अपनी पोस्ट हटाकर माफी मांगते हुए एक मैसेज डाला। लेकिन सिंधिया समर्थकों और पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया। 

वहीं फेसबुक पर धमकी भरी पोस्ट डालने के बाद राजनैतिक गलियारों में हड़कम्प मच गया और प्रदेश स्तर पर इस धमकी की गूंज ने कांग्रेस पार्टी को हिलाकर रख दिया। सिंधिया समर्थकों ने भी सांसद सिंधिया की सुरक्षा बढाए जाने की मांग की। इसके बाद पुलिस ने भिंड, मुरैना, ग्वालियर और शिवपुरी जिले की सीमा पर पुलिस बल तैनात कर दिया। 

ग्वालियर में सिंधिया के निवास स्थान पर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए। वहीं सांसद सिंधिया के समर्थक रविंद्र सिंह गुर्जर ने आरोपी पोस्टकर्ता के खिलाफ कोतवाली पहुंचकर सांसद सिंधिया को धमकी देने के मामले मेें एफआईआर दर्ज करा दी।