धीरे-धीरे बढने लगी गुलाबी सर्दी, जलने लगे अलाव | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर में सर्दी का प्रकोप बढऩे लगा है शाम होते ही लोग ठिठुरना शुरू हो जाते हैं। ऐसी स्थिति में उन लोगों को खासी परेशानी महसूस हो रही है जिनके पास पहनने के लिए गर्म कपड़े नहीं है। गरीब, बेसहारा, भिखारी और जानवर आदि सर्दी से खासे परेशान हैं और इन लोगों के लिए नगर पालिका ने अभी तक अलाव व्यवस्था शुरू नहीं की है। 

प्रतिवर्ष सर्दी पडऩे पर नगर पालिका बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन, अस्पताल सहित विभिन्न प्रमुख मार्गो और स्थानों पर अलाव व्यवस्था की शुरूआत करता है ताकि लोगों को सर्दी से निजात मिल सके। बस स्टेंड पर बाहर से आने वाले लोग सर्दी के कारण परेशान रहते हैं वहीं रेलवे स्टेशन पर भी यात्रियों को सर्दी के कारण परेशानी का सामना करना पडता है। 

अस्पताल में भी मरीजों के परिजन सर्दी से परेशान रहते हैं। प्रतिवर्ष सार्वजनिक स्थानों पर नगर पालिका द्वारा अलाव व्यवस्था की जाती है। नागरिकों ने नगर पालिका से शहर के प्रमुख स्थानों पर रात्रि मेें अलाव व्यवस्था प्रांरभ करने की मांग की है। 
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics