Ad Code

पुराने विवाद को लेकर लालमाठी पर जमकर चले लाठी डंडे, तीन घायल, क्रॉस मामला दर्ज | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के लालमाटी में बीती शाम दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडें चले, जिससे दोनों पक्षों के तीन लोग घायल हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में कराया गया। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से क्रॉस कायमी कर 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के पीछे पुराना विवाद निकलकर सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार चोंचू खान और पड़ोस में रहने वाले राजा सेंगर के बीच बीते रोज किसी बात को लेकर मुंहबाद हो गया था। उस समय लोगों ने मध्यस्थता कर मामले को शांत करा दिया। लेकिन कल शाम दोनों पक्ष अपने-अपने समर्थकों के साथ आमने-सामने आ गए और मौके पर दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गई। जहां जमकर लाठी डंडें चले। इस घटना में पहले पक्ष की ओर से चोंचू खान और अफजल खान घायल हो गए जबकि दूसरे पक्ष की ओर से महेश सिंह सेंगर को चोटें आई। 

घटना के बाद दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे। जहां पहले पक्ष की ओर से फरियादी अफजल शाह पुत्र मुन्ना शाह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी राजा सेंगर ने उसे अपने ठेले में अंडे लाते समय रोक लिया और उसने अपने परिवार के सदस्यों को बुलाकर पुराने विवाद पर झगड़ा शुरू कर दिया। इस घटना में चोंचू और अफजल को चोंटे आई हैं। जिस पर पुलिस ने आरोपी राजा उर्फ योगेंद्र सेंगर, मीनू सेंगर और उसके पति व महेश सेंगर के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 324, 506, 34 के तहत कायमी की। 

जबकि दूसरे पक्ष की ओर से फरियादी महेश पुत्र रामपाल सेंगर ने रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि आरोपी चोंचू खान, भोटन खान और अफजल शाह ने उसकी दुकान का कॉउंटर तोड़ दिया और झगडऩे लगा। जिससे उसके जहां आरोपियों द्वारा डंडें से किए गए हमले के कारण चोंटे आई हैं। पुलिस ने महेश की रिपोर्ट पर से तीनों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 323, 506 और 427 के तहत कायमी की है।