पोहरी विधानसभा के मतदाताओं का प्रहलाद भारती ने जताया मतदाताओं का आभार | POHRI NEWS

शिवपुरी। जनसेवा के कर्तव्यपथ पर हासिल इस जनादेश को विनम्रता के भाव के साथ स्वीकार करता हूँ. आप सबके जनप्रतिनिधि के नाते पोहरी विधानसभा क्षेत्र के विकास और खुशहाली के लिए एकनिष्ठ प्रतिबद्धता के साथ काम करने का मुझे 10 साल अवसर प्राप्त हुआ।

अपने इस कालखण्ड में क्षेत्र में 'डेवलपमेन्ट' को 'मूवमेन्ट' बनाकर विकास के जो 'माइलस्टोन' हम सबने मिलकर स्थापित किए हैं, विकास की जिन वैभवशाली ऊँचाईयों पर हम सब मिलकर क्षेत्र को लेकर गए हैं, ये ऐतिहासिक यादें आप और मेरे बीच गौरवमयी स्मृतियों के रूप में हमेशा विद्यमान रहेंगीं. इन 10 वर्षों के कार्यकाल के विकास के ये गौरवशाली प्रतिमान क्षेत्र के विकास की आधारशिला के रूप में काम करेंगे। विकास की यह प्रक्रिया क्षेत्र में उत्तरोत्तर तीव्र गति से आगे बढ़े इस शुभकामना के साथ क्षेत्र के सभी मतदाताओं का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।        

संघर्षपूर्ण परिस्थितियों में ही अपने-परायों की पहचान सुनिश्चित हो पाती है संगठन के वे सभी कार्यकर्ता जो इस संघर्ष में मेरा सम्बल बने, ताकत बने, जिन्होंने मुझे सामर्थ्य दी उनसभी का कृतज्ञता के साथ आभारी हूँ। 
      
हम जहाँ हैं, जिस भूमिका में हैं अपने राष्ट्रधर्म का निर्वाह करें यही सच्चे अर्थों में राष्ट्रभक्ति होती है. राष्ट्रप्रेम और सामाजिक सरोकारों के प्रति प्रतिबद्धता के साथ काम करता रहूँगा, सुख- दुःख में आप सब हर समय मुझे अपने बीच पाएँगें।

आपका               
प्रहलाद भारती

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया