Ad Code

चुनावी रंजिश:दो पक्षों में विवाद,चली लाठी लुहांगी,थाने का घेराब,चक्काजाम l Shivpuri News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के सेमरी खांगा मजरा से आ रही है। जहां चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विबाद हो गया। यह विबाद धीरे धीरे जातिय विबाद पर पहुंच गया। जिसके चलते दोनो पक्षों ने पुलिस थाना पिछोर का घेराब कर दिया। इतना ही नहीं इस विबाद के चलते दोनों पक्ष के लोगों ने चक्काजाम कर दिया। इस भीड से काबू पाने के लिए पिछोर पुलिस को पडौसी थानों की पुलिस का सहारा लेना पडा और पडौसी थानों की पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला तक कही जाकर बात बन सकी। 


जानकारी अनुसार फरियादी मनीराम पुत्र काशीराम लोधी उम्र 38 निवासी ग्राम सेमरी, मजरा खांगा ने थाना आकर रिपोर्ट लिखाई कि रविवार के दिन करीब 12 बजे ग्राम मल्हावनी का चार्ली राजा पुत्र जगदीश सिंह ने मेरा रास्ता रोकर लाठी, लात घूंसों से मारपीट कर दी। मौके पर मेरे सत्रह हजार रूपये गिर गये, फरियादी ने मामला चुनावी रंजिश बताया। पुलिस ने आरोपी चार्लीराजा के विरूद्ध मारपीट का मामला दर्ज कर दिया।


वहीं दूसरी घटना में फरियादी महिला रामकुंवर पत्नी विद्याराम लोधी उम्र 35 निवासी ग्राम मल्हावनी ने थाना पिछोर आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि घटना सुबह सात बजे की है मै अपने घर पर गाय व भौंसो को चारा डाल रही थी तभी मेरे खेत से नंदराम जाटव जबरदस्ती निकल रहा था रोका तो उसने गाली गलौंक कर मारपीट कर दी पुलिस ने मामला दर्ज किया। 






आय दिन कर रहे है परेशान
एक जाति समुदाय के लोगों नवलसिंह पुत्र इमरत लोधी, रमेश पुत्र गोकुल रजक, घनश्याम पुत्र बंशी लोधी सहित भीड़ में लोगों ने बताया कि चुनावी रंजिस के चलते हमारे खेतो में जानवरों को फसल खराब करने के लिए घुसा देते है। आय दिन हमें परेशान किया जाता है।