Ad Code

दोपहर में प्रपोज किया, रात को फोन, सुबह छात्रा ने जहर खा लिया | khaniyadhana Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के खनियाधाना के शासकीय बालिका छात्रावास से आ रही हैं कि छात्रावास में रहकर अपनी पढाई कर 9वीं की एक छात्रा को एक युवक ने जबरिया प्रपोज किया और अपने साथ भागने की कहने लगा। युवक द्धवारा धमकी देने से छात्रा डर गई और उसने जहर खा लिया। बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले की जानकारी छात्रावास की वार्डन को भी थी।

जानकारी के अनुसार खनियाधाना में स्थित शासकीय बालिका छात्रावास मेें रहकर पढाई करने वाली छात्रा स्कूल से छात्रावास आ रही थी। तभी उपेंद्र यादव ने रास्ता रोक लिया,और प्यार का इजहार किया और साथ में भागकर चलने की कहने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो युवक ने छात्रा को जान से मारने की धमकी दे दी। छात्रा ने वार्डन को मामले की जानकारी दी। 

वार्डन ने अगले दिन बात करने की कहकर बात टाल दी, लेकिन रात करीब 10 बजे युवक ने वार्डन को ही फोन लगा दिया। युवक ने वार्ड को ही धमकी दे दी। जिससे छात्रा पहले से ज्यादा घबरा गई और सोमवार की सुबह जहर खा लिया। 

बालिका छात्रावास अधीक्षिका प्रेमलता पाठक का कहना है कि रात करीब 10 बजे उपेंद्र यादव का फोन आया। युवक ने पहले स्वयं को छात्रा का पिता बताया और बात कराने की कहने लगा। फोन पर दूसरी तरफ आवाज सुनकर वार्डन समझ गई। जब बात कराने से इनकार कर दिया तो उपेंद्र ने वार्डन को ही धमकाना शुरू कर दिया। वार्डन के अनुसार युवक ने कहा कि पहले उसे (छात्रा का नाम लेकर) देखूंगा, फिर तुझे देख लूंगा। 

अगले दिन सुबह छात्रा ने जहर खा लिया। वार्डन द्धवारा छात्रा को खनियाधाना अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां डॉक्टरो ने उसे शिवपुरी जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। मामले की में सूचना के बाद छात्रा के परिजन भी पहुंच गए। पुलिस को छात्रा ने बयान दर्ज करा दिए हैं।