पति मेरी कद्र नही करता, सिगरेट से जलाता है... चिमटे से मारता है: पीड़िता | karera Shivpuri News

शिवपुरी। करैरा की रहने वाली एक महिला ने कल एसपी आफिस पहुचकर एसपी से कहा कि मेरा पति मेरी कद्र नही करता हैं, वह मेरे साथ मारपीट करता है ,सिरगेट से जलता है ओर चिमटे से मारता है। उसकी क्रूरता के निशान मेरे शरीर पर है। एसपी ने महिला की बात सुनकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया हैं।  

पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके पिता बचपन में ही गुजर गए। बहन छोटी है और मां जैसे तैसे अपनी छोटी बेटी की परवरिश कर रही है। पति की निगाह मां के मकान पर है और वह उसे हथियाना चाहता है। मां और मामा ने मेरी शादी जैसे तैसे पैसा इकट्ठा कर करैरा के ही युवक से करा दी जो तब तो खदान पर काम करने जाता था फिर काम छोड़ दिया। 

अब बेरोजगार है और मुझे खुद का मकान होते हुए भी किराए के मकान में रखता है। वहां भी मारपीट करता है। इसलिए मुझे रात में भागकर मां के पास आना पड़ा। पुलिस थाने भी शिकायत करने गई पर वहां कोई सुनवाई नहीं हुई। इसलिए परेशान होकर आपके पास आए है और कार्रवाई की दरकार है। इस पर एसपी ने कार्रवाई के निर्देश थाना प्रभारी को दिए। 

पति बोला-आरोप गलत 
महिला के पति का कहना है कि आरोप गलत हैं। दरअसल वह माता पिता का सम्मान नहीं करती। उनके साथ और मेरे साथ उचित व्यवहार नहीं करती। इस वजह से वह खुद ही घर से किराए के मकान में रहने आ गई है। मैंने उसे नहीं निकाला। 
कार्रवाई के निर्देश दिए हैं 

इनका कहना हैं 
महिला ने पति पर क्रूरता और दहेज मांगने के कुछ आरोप लगाए थे। जिस पर कार्रवाई के निर्देश हमने संबंधित थाना प्रभारी को दे दिए हैं। राजेश हिंगणकर, एसपी शिवपुरी
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics