Ad Code

JCB ने SCHPPL BUS में टक्कर मारी, ड्राइवर बोला: कोई मरा तो नहीं ना, फिर पब्लिक ने की कुटाई | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के सतनवाड़ा फिल्टर प्लांट के सामने से आ रही है। जहां बीते रोज जेसीबी ने एक स्कूल बस में टक्कर मार दी। हादसे में बच्चे बाल-बाल बच गए। लोगों ने जेसीबी चालक को पकड़ लिया। आरोपी चालक कहने लगा कि अभी कोई मरा तो नहीं। यह सुनकर गुस्साई भीड़ जेसीबी चालक की मारपीट कर दी। पुलिस के आने से पहले चालक छूटकर भाग गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गीता पब्लिक स्कूल की बस सतनवाड़ा व 18वीं बटालियन से स्कूली बच्चों को लेकर आ रही थी। तभी रास्ते में सतनवाड़ा फिल्टर प्लांट के सामने जेसीबी क्रमांक एमपी07बीए0335 तेजी से आ रही थी। चालक से ब्रेक नहीं लगे और सीधे स्कूल बस में टकरा गई। बायं तरफ का पहिया सहित अन्य हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। अचानक जेसीबी टकरा ने बस में बैठे बच्चे घबरा गए।

लोगों की भीड़ जमा हो गई और जेसीबी चालक को पकड़ लिया। जेसीबी चालक अकड़ने लगा और कहा कि अभी कोई मरा तो नहीं है। इस बात से लोग नाराज हो गए और मारपीट कर दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले किसी तरह चालक छूटकर भाग गया। बस चालक शिवदयाल (36) पुत्र परशुराम ओझा की रिपोर्ट पर आरोपी जेसीबी चालक के खिलाफ सतनवाड़ा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

बस पेड़ से टकराई, 9 घायल 
पिछोर थाना क्षेत्र में गरेठा के पास नगदापुरा में रविवार की रात बारात से भरी बस पेड़ से टकरा गई। हादसे में नौ बाराती घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के ललितपुर स्थित कुराकला से सुरेंद्र की बारात खनियांधाना आ रही थी। रात करीब 8.30 बजे बस गरेठा के पास पहुंची तो यहां चालक से स्टेयरिंग नहीं संभली। बस गुमठी में टकराते हुए पेड़ से जा भिड़ी। हादसे में बस में सवार पर्वतलाल केवट, घुमान केवट, अरुण केवट, चंदी केवट, भागचंद केवट, रामप्रसाद केवट, जितेंद्र केवट, नत्थू केवट, हरिराम केवट घायल हो गए हैं।