चोर को खंडा मुरम और रेत का व्यापार करना था,इस कारण चुरा ले गया ट्रॉली - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/31/2018

चोर को खंडा मुरम और रेत का व्यापार करना था,इस कारण चुरा ले गया ट्रॉली

बैराड। बैराड थाना अंतर्गत आने वाले भदेरा गांव में रहने वाले एक किसान की पिछलो दिनो एक ट्रॉली चोरी हो गई थी। जिसकी थाने में रिर्पोट की गई। बताया जा रहा है कि भदैरा गांव से चोरी की गई ट्रॉली को पुलिस ने श्योपुर से जब्त की है,चोर को अपना ट्रेक्टर फायनैंस करना था इस कारण वह ट्रॉली चुरा कर ले गया था। 

जानकारी के मुताबिक भदेरा गांव के वार्ड 7 निवासी फरियादी रामनिवास (52) पुत्र श्रीलाल रावत की 15 जून 2018 को ट्रॉली चोरी चली गई थी। बैराड़ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। थाना प्रभारी आलोक सिंह भदौरिया ने बताया कि पतारसी में ट्रैक्टर का नंबर मिला जो अगरा थाने के बवनवास गांव का होना पाया गया। 

बैराड़ पुलिस गांव पहुंची और आरोपी सुग्रीव (22) पुत्र नरेश धाकड़ निवासी ग्राम बवनवास थाना अगरा जिला श्योपुर पकड़ा। आरोपी के कब्जे से चोरी हुई ट्रॉली बरामद कर ट्रैक्टर क्रमांक एमपी31एए9461 भी जब्त कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया है।
 
पुलिस पूछताछ में आरोपी सुग्रीव ने स्वीकारा है कि वह खाली ट्रैक्टर लेकर मजदूरों के साथ रेत भरने की कहकर लाया था। भदेरा से ट्रॉली चुराकर ले गया था। आरोपी ने मार्च 2018 में नया ट्रैक्टर फाइनेंस कराया है। 

जमीन न के बराबर है। ट्रैक्टर का उपयोग रेत, पत्थर आदि किराए पर ढोने में करता था। आरोपी पहले दूसरे किसान की ट्रॉली चोरी करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन किसान के आ जाने पर भाग गया। संबंधित किसान ने पुलिस को ट्रैक्टर व व्यक्ति के बारे में सूचित किया। इसी के आधार पर पुलिस अपराधी तक पहुंची।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot