Ad Code

कांग्रेस के सरकार में आते ही BJP प्रत्याशी प्रीतम लोधी पर मामला दर्ज | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के पिछोर विधानसभा से आ रही है। जहां पुलिस ने आज भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी पर एक मामले में जांच के बाद शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है। प्रीतम लोधी पहले से ही अपराधी किस्म के है। इन पर हत्या सहित लूट के कई मामले दर्ज है। इस मामले में पुलिस ने आबकारी उपनिरीक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार 6 दिसंबर को उपनिरीक्षक अनिरूद्ध खानबलकर ने शिकातय दर्ज कराई कि वह एक फरार बांरटी को पकडने गए हुए थे। तभी वहां भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने इस आरोपी को मौके से भगा दिया। इस मामले में दो वीडियों भी बायरल हुए। जिसमें प्रीतम लोधी शासकीय कर्मचारी के साथ अभ्रदता करते हुए दिखाई दे रहे थे। इस मामले की शिकायत अनिरूद्ध खानबलकर ने पुलिस थाना खनियांधाना में की। 

परंतु मामला हाईलाईट और भाजपा नेता से जुडा होने के चलते पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कहकर मामले को चलता कर दिया। इस मामले की जांच के बाद कांग्रेस की सरकार आते ही पुलिस बैकपुट पर आए और इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रीतम लोधी,छुटट्न वंशकार, भानू परिहार निवासी करसदेव मौहल्ला खनियांधाना के खिलाफ धारा 341, 353, 506, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।