BIG NEWS: अवैध संबधों के चलते युवक की निर्मम हत्या, लाश को प्रेमिका के घर के बाहर रखकर भाग गए आरोपी

शिवपुरी। आज की सबसे बडी खबर जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम भदरौनी से आ रही है। जहां आज तीन आरोपीयों ने अवैध संबंध के चलते गांव के ही एक युवक की धारधार हथियार मारकर निर्मम हत्या कर दी है। इस मामले की शिकायत युवक के परिजनों ने पुलिस थाना पोहरी में की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार कमलेश पुत्र चरनू बंजारा उम्र 40 साल निवासी भदरौनी का गांव में ही एक परिहार और विधवा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो परिहार समाज के कुछ लोगों को नागवार गुजरता था। मतक जब भी महिला के घर जाता आरोपी उस पर आपत्ति जताते थे। बीते कुछ दिनों पूर्व भी आरोपीयों का मतक से इसी के चलते झगडा हो गया था। 

इस झगडे के बाद आज रात्रि में आरोपीयों ने युवक को महिला के घर में देख लिया। उसके बाद आरोपी शिवचरण परिहार अपने तीन अन्य साथियों के साथ आया और युवक को महिला के घर से उठाकर रोड पर लाए और धारधार हथियार मारकर युवक की हत्या कर दी। इस मामले में सबसे अहम पहलू यह सामने आया कि हत्या के बाद भी आरोपी डरे नहीं और लाश को उठाकर महिला के घर के वाहर रखकर फरार हो गए। 

इस मामले में मतक के परिजनों ने गांव के ही परिहार समाज के तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोप में आरोपी शिवचरण सहित उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ धारा 302,201,34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपीयों की तलाश में जुट गई है।