Ad Code

बडी खबर: BANK से रूपए निकालकर लौट रहे युवक पर मैला डालकर लूट | Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां आज बैंक से रूपए निकालकर लौट रहे एक युवक के साथ दो बदमाशों ने लूट की बारदात को अंजाम देकर युवक से रूपए लेकर रफूचक्कर हो गए। इस मामले की शिकायत पीडित युवक ने पुलिस थाना खनियांधाना में की। जहां पुलिस ने महज आवेदन लेकर युवक को चलता कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार हीरालाल शर्मा उम्र 50 साल निवासी बहर्रा थाना खनियांधाना अपने साथी शिक्षक के साथ बैंक में रूपए निकालने आया था। रूपए निकालने के बाद हीरालाल अपने साथी शिक्षक के साथ बाईक पर बैठकर बापिस अपने गांव जाने लगा। शिक्षक ने बुखर्रा प्राथमिक विद्यालय के पास युवक को बाईक से उतारा और अपने स्कूल में चला गया। उसके बाद हीरालाल पैदल अपने घर जाने लगा। 

तभी रास्ते में दो अज्ञात बदमाश कार में सबार होकर आए और युवक की पीठ पर मैला डालकर युवक के हाथ से रूपयों की पोटरी लेकर चलते बने। युवक ने विरोध किया तो आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट भी की। इस घटना के बाद आरोपी 49 हजार रूपए लेकर फरार हो गए। लुटा पिटा हीरालाल जैसे तैसे पुलिस थाना खनियांधाना पहुंचा और इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने मामले में जांच कर मामला दर्ज करने की बात कहकर युवक को चलता कर दिया है।