सत्ता बदलते ही अतिक्रमणकारी हमलावर हुए, सरकारी जालियां उखाड़ फैंकी | Badarwas, Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के बदरवास थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां चुनाव परिणाम से पहले प्रशासन ने स्थानीय सक्रिट हाउस के आगे बर्षो से जमें अतिक्रमणकारियों पर कार्यवाही करते हुए अतिक्रमण को साफ कर दिया था। इस मामले में अतिक्रमणकारियों ने कार्यवाही के दौरान जमकर हंगामा भी किया था। लेकिन प्रशासन ने उनकी एक नहीं सुनी और अतिक्रमणकारियों को खदेड दिया। इस मामले में आज फिर एक नया मोड आया है। कांग्रेस के सत्ता में आते ही कांग्रेसीयों ने इस अतिक्रमण के बाद प्रशासन ने कब्जे में लगाई जालियों को उखाडकर फैंक दिया और प्रशासन पर दबाब बनाने का प्रयास कर रहे है। 

जानकारी के अनुसार 5 दिसंबर को बदरवास कस्बे में अतिक्रमण विरोधी मुहिम एसडीएम आईएएस आशीष तिवारी के मार्गदर्शन में जारी अतिक्रमण विरोधी मुहिम में रोड पर बर्षो से जमेें अतिक्रमण कारीयों को खदेडने का प्रयास किया। परंतु अतिक्रमण कारियों ने इस दौरान विरोध प्रदर्शन कर बाईकों सहित टायरों में आग लगा कर अतिक्रमण विरोधी मुहिम को रौकने का प्रयास किया। परंतु प्रशासन ने इनकी एक न सुनी और तत्काल इस अतिक्रमण पर आखें तरैरते हुए अतिक्रमण को साफ कर दिया। 

उसके बाद प्रशासन ने इस पर कार्यवाही के बाद सफाया कर प्रशासन की और से जाली लगाकर इस अतिक्रमण पर अपना कब्जा जमा लिया। उसके बाद कांग्रेस सत्ता में आते ही कांग्रेसीयों ने इस मामले में आज मौके पर पहुंचकर प्रशासन पर दबाब बनाने का प्रयास करते हुए इस जाली को उखाडकर फैंक दिया। इस मामले में कांग्रेसी इस जगह फिर से अतिक्रमण करने का दबाब बना रहे है।

खबर लिखे जाने तक एसडीएम आशीष तिवारी ने इस जमींन को नगर पंचायत को सौपने के बाद इस जगह पर स्थाई दुकान बनाकर इन दुकानदारों को अलर्ट कर दिया जाएगा। इस सहमति के बाद कांग्रेसीनेता और नगर पंचायत उपाध्यक्ष भोले यादव ने पब्लिक को शांत किया। 

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया