Ad Code

बडी खबर: रेलवे स्टेशन के पास 6 साल की मासूम का रेप, घायल पीडिता अस्पताल में | Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के कोतवाली अंतर्गत रेलवे स्टेशन के सामने टपरिया बनाकर उसमें निवास कर रहे एक आदिवासी परिवार के 6 साल की मासूम बालिका के साथ उसके ही चाचा के द्धवारा बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी को पकड लिया है उसके कपडो पर खून लगा हुआ हैं।

बताया जा रहा है कि उक्त परिवार ग्राम सजाई का रहने वाला हैं,शहर में मजदूरी करने आया था और रेलवे स्टेशन के सामने टपिरया बनाकर उसमें रह रहा था। मंगलवार के शाम करीब 7 बजे आरोपी अपनी 6 साल की मासूम भतीजी को टपरिया से बहार एंकात में ले जाकर बलात्कार कर दिया। और भाग गया।

मासूम की मां ने बताया कि शाम को खाना बनाते सयम उसकी बेटी रोते हुए उसके पास आई और कहने लगी कि चाचा ने मेरे साथ गलत काम किया हैं और मुझे मारने की कोशिश भी की।इस दौराने अन्य लोग भी आ गए। किसी ने डायल 100 को कॉल किया, मौके पर पहुंची पुलिस मां और बच्ची को अस्पताल लेकर आ गए। अस्पताल में घायल बच्ची का इलाज चल रहा हैं।

जानकारी मिल रही है कि पीडिता की मां पहले पति की मौत के बाद पांच साल से वह वर्तमान पति के साथ रह रही है। पहले पति से उसके छह साल की बेटी है, जिसके साथ उसके देवर ने बलात्कार किया। वर्तमान पति से एक बेटा भी है। 

वे मजदूरी करने के लिए यहां दो महीने से झोपड़ी बनाकर रह रहे हैं। झोपड़ी में पति, देवर व दोनों बच्चे साथ रहते हैं। घटना के बाद पीड़िता का सौतेला पिता अभी तक नहीं लौटा है। पीड़िता की मां का कहना है कि पति को घटना की खबर नहीं है। वे 10-12 दिन के लिए काम पर जाने की कहकर गए हैं।

घटना के बाद पुलिस ने रेलवे स्टेशन के आसपास इलाकों की तलाशी ली तो एक स्थान पर आरोपी छुपा बैठा मिल गया। आरोपी के कपडों पर खून लगा हुआ है, पुलिस उसे पकडकर कोतवाली ले आई, आरोपी को न्यायालय में पेश करने से पूर्व मेडिकल कराने अस्पताल ले गई।