Ad Code

कुएं में गिरने से 2 वर्षीय मासूम सहित एक युवक की मौत | PICHOR NEWS

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां अलग अलग दो घटनाओं में एक मासूम सहित एक युवक की मौत हो गई है। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाशों को कुएं से बाहर निकाला पुलिस ने दोनों ही मामलों में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार पहली घटना बाचरौन चौराहे पर घटित हुई जहां वर्मा पेट्रोल पंप के सामने स्थिति कुएं के पास फातिमा खांन पुत्री साजिद खान उम्र 2 साल खेल रही थी। तभी खेलते खेलते मासूम कुएं के पास पहुंच गई और खेलते खेलते कुए में जा गिरी। इस मामले की सूचना मासूम के दादा एहसान मोहम्मद ने पुलिस थाना पिछोर को दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

वही दूसरी घटना ग्राम लहर्रा से आ रही है जहां निर्मल पुत्र शोभाराम लोधी उम्र 43 साल निवासी चमरौबा थाना खनियांधाना रात्रि में कुएं के पास से गुजर रहा था। तभी अचानक युवक का संतुलन बिगड गया और युवक कुएं में जा गिरा। इस मामले की सूचना हरभजन पुत्र लाल सिंह लोधी उम्र 38 साल निवासी रामनगर थाना पिछोर ने पिछोर पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को निकालकर पीएम कराकर मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।