Ad Code

अवैध उत्खनन करतीं 2 JCB, तहसीलदार ने पकड़ी, पु​लिस ने छोड़ दी । Pichhore, Shivpuri News

शिवपुरी। पिछोर अनुविभाग के फुटेरा तालाब के पास अवैध उत्खनन की सूचना पर पहुंचे पिछोर तहसीलदार मौके पर जांच की तो 2 जेबीसी रेत का अवैध उत्खनन कर रही थी। तहसीलदार ने दोनो जेबीसी पकडकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया,पर खबर गई आ रही है अवैध उत्खनन दोनो जेसीबी पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की है। न ही पंचनामा बनाया ओर नही जब्ती की कार्रवाई की है। अब जेसीबी मौके से नदारत है।
 जेसीबी कहां चली गई, किसी काे काेई पता नहीं है। 

जानकारी के अनुसार तहसीलदार भूपत सिंह कैलाशिया रविवार की दोपहर 12 बजे फुटेरा तालाब के पास पहुंचे। जहां जेसीबी से रेत उत्खनन किया जा रहा था। तहसीलदार ने जेसीबी पकड़कर मौखिक रूप से पुलिसकर्मियों को थाने ले जाने के लिए सुपुर्द कर दी। लेकिन उक्त पुलिसकर्मी जेसीबी थाने लाने की वजह खाली हाथ ही लौट आए। 

जेसीबी सुपुर्दी के लिए कोई पंचनामा भी तहसीलदार की तरफ से नहीं बनाया गया। तहसीलदार कैलाशिया का कहना है कि उनकी सर्किल क्षेत्र का मामला नहीं होने से पुलिस को मौखिक रूप से जेसीबी सुपुर्द कर दी थी। मामले में पिछोर थाना प्रभारी अजय भार्गव का कहना है कि रविवार को सेमरी गांव की घटना की वजह से पुलिस बल की जरूरत थी। इसलिए पुलिस जेसीबी को मौके पर ही छोड़कर पिछोर आ गई।