Ad Code

वीरेन्द्र रघुवंशी की पुलिस कर्मियों से झड़प, कहा निर्वाचन खुदा नही हैं, देखें VIDEO

शिवुपरी। जिले की कोलारस विधानसभा से खबर आ रही है कि कोलारस विधानसभा के भाजपा के प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी की निर्वाचन में हुई शिकायत पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस टीम के साथ झडप हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मी वीरेन्द्र रघुवंशी की गाडियों को ले जाने का प्रयास कर रहे थे। इस झड़प में वीरेन्द्र ने कहा कि चुनाव आयोग खुदा नही होता हैं।

जानकारी के अनुसार कोलारस में स्थित होंडा शोरूम पर बाहरी प्रदेश की गाड़िया खड़ी होनी की किसी ने चुनाव आयोग को शिकायत की। इस शिकायत पर पुलिस कर्मियों की एक टीम होंडा के शोरूम पर पहुंच गई। और वहां खडे चार पहिया वाहनों को ले जाने का प्रयास करने लगी।

इस बात की सूचना भाजपा के प्रत्याशी वीरेन्द्र रघवंशी को लगी। उन्होने शिकायत पर कार्रवाई करने आए पुलिस कर्मियो से कहा कि अगर हरियाणा, यूपी की गड़िया हैं तो आप इन्है ले जाए, लेकिन यह गाडिया एमपी 33 और एमपी 04 हैं दोनों ही गाड़िया मेरी हैं और मेरे नाम पर ही हैं।

मेरी अगर शिकायत हुई है। तो बिना सर्च वारंट के मेरी गाड़ी ही नही मेरे घर को चैक कर ले, अगर कुछ भी सदिग्धं नही मिला तो आपको माफी मांगनी होगी। बातों-बातों में वीरेन्द्र रघुवंशी ने कहा कि ऐसे आप किसी के सम्मान को ठोस नही पहुंचा सकते है। शिकायत पर गए पुलिसकर्मीयो ने कहा कि हम निर्वाचन के काम से आए तो वीरेन्द्र ने कहा कि निर्वाचन खुदा नही हैं। आप इन गाड़िया का नंबर नोट कर निर्वाचन में शिकायत कर दे। इस तीखी बहस का वीडियो सोशल पर जम कर वायरल हो रहा है।