Ad Code

राजे की नुक्कड़ सभा सुनने गए दो युवकों पर उस्तरें से जानलेवा हमला,एक की हालात गंभीर | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। संजय कॉलोनी में बीती रात्रि भाजपा प्रत्याशी यशोधरा राजे सिंधिया के समर्थन में आयोजित की जाने वाली एक नुक्कड़ सभा को सुनने आए दो युवकों पर एक बदमाश ने उस्तरा से जानलेवा हमला बोल दिया। जिससे दोनों युवक घायल हो गए जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिस समय घटना घटित हुई उस समय भाजपा प्रत्याशी सभा में नहीं पहुंची थीं। पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 307, 324, 323, 3(2)(5)एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

फिजीकल टीआई अनीता मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि संजय कॉलोनी में मस्जिद के सामने भाजपा की प्रत्याशी यशोधरा राजे सिंधिया की एक नुक्कड़ सभा आयोजित की जानी थी जहां उन्हें सुनने के लिए काफी भीड़भाड़ थी जिसमें राज उर्फ राजमोहन पुत्र प्रकाश खटीक और उसका मित्र दीपू खटीक निवासी संजय कॉलोनी भी शामिल हुए थे। इसी दौरान आपराधिक किस्म का एक व्यक्ति विक्की उर्फ रहीम खान पुत्र अजीम खान वहां पहुंचा और उसने राज और दीपू को धक्का मारकर वहां से हटने के लिए कहा। 

इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और आरोपी ने दोनों को जातिसूचक गालियां दीं। इसके बाद आरोपी ने अपनी जेब से उस्तरा निकालकर राज की कमर में मार दिया जिससे उसके पेट में गंभीर घाव हो गया इसके आरोपी ने उसके हाथ और आंख के नीचे भी उस्तरा से वार किया जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया जिसे बचाने आए दीपू पर भी आरोपी ने उस्तरा से हमला बोला जिससे दीपू यहां भी खून निकल आया। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग गया। इसके बाद दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां राज की हालत गंभीर बनी हुई है।