Ad Code

जो काम कांग्रेस 54 वर्षो में नहीं कर पाई वह काम भाजपा ने 15 साल में दिया है: वीरेन्द्र रघुवंशी | Shivpuri News

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी वीरेन्द्र रघुवंशी ने कोलारस विधानसभा के पीरोठ, रामगढ़, मुहासा तरावली इमलोदा, टोरिया, मढ़वासा, बरोदिया, देवरी, मेघोनाबडा, खातोंरा दादूखेड़ी, विजरोनी, घुरवारखुर्द  ग्राम  संपर्क करते हुए कहा कि भाजपा जनता की सेवा करने में विश्वास करती है। जिसके परिणती आज म.प्र. भाजपा सरकार ने प्रदेश के सभी वर्गो की चिंता कर योजनाओं के द्वारा लाभान्वित किया और प्रदेश को बीमारू राज्य से निकालकर विकसित प्रदेश की श्रेणी में स्थान दिलाया। 

इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस ने प्रदेश की जनता पर लगभग 55 वर्ष राज कर जनता का शोषण किया। उक्त उदगार पिछोर में कैविनेट मंत्री दर्जा राघवेंद्र शर्मा ने पिछोर में जनसंपर्क में जन जन के बीच पहुँचकर बताई उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता के हितों की चिंता कर 15 वर्षो में प्रदेश को बीमारू राज्य से निकालकर प्रदेश की जनता को योजनाओं का लाभ दिलाया आप सभी मतदाताओं से आग्रह है कि विकसित प्रदेश से समृद्ध प्रदेश बनाने में अपने आशीर्वाद रूपी मत प्रदान करें। 

भाजपा प्रत्याशी रघुवंशी के समर्थन में पत्नी विभा, बेटा वैभव ने BJP योजना बताकर मांगे वोट

भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थन में पत्नी विभा रघुवंशी ने कोलारस विधानसभा के कुम्हरौआ, बांगरोद,पिपरोदा,मितों जी पाली,चिलावाद,पिपरय  कुम्हरौआ कालोनी,कोटनाका,चिपोल, उपरवाद,कूड़ा राई  ग्रामों का संपर्क किया और संपर्क करते हुए महिलाओं को बताया कि मध्य प्रदेश में बेटी को जन्म से लाडली लक्ष्मी बनाने का काम शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने किया है इसके साथ ही अन्य जगह जाने शिक्षा के लिए साइकिल स्कूल ड्रेस पढ़ाई के लिए किताबें और बेटी शादी योग्य हो तो मुख्यमंत्री कन्यादान योजना से उसकी शादी शिक्षा के लिए उसकी फीस भरने का काम शिवराज सिंह चौहान कर रहे हैं और बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटना पर फांसी का प्रावधान मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार ने किया है।

महिलाओं के सम्मान की चिंता शिवराज सिंह चौहान ने भी है मेरा माता बहनों से अनुरोध है कि अपना आशीर्वाद भाजपा प्रत्याशी को देख कर शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में उन्हें चौथी बार सरकार बनाने में अपना आशीर्वाद प्रदान करें। पिता वीरेंद्र रघुवंशी के समर्थन में ग्राम भेड़ फार्म,सीडरी,इमलदा, टीला,डोंगरपुर, पारा गड, बेरखेड़ी, काजीबाड़ी, मुकुंदपुरा, खुशीपुरा, अवादा में बैभव रघुवंशी ने संपर्क करते हुए युवाओं को बताया कि मुख्यमंत्री युवा स्वरोजगार योजना कौशल विकास योजना ऐसी अनेक सैकड़ों कल्याणकारी योजनाएं हैं। 

जिनसे युवाओं को रोजगार और आत्म स्वाभिमान से जीने का संवल मुख्यमंत्री की शिवराज सिंह चौहान की सरकार दे रही है सभी युवा मध्य प्रदेश को समृद्ध मध्य प्रदेश बनाने के लिए वीरेंद्र रघुवंशी को अपना बोट रूपी आशीर्वाद देकर प्रदान करें।