पिछोर पिछडा हुआ है, कमल को खिलाओ तभी पिछोर कमल के तरह खिलेगा: सत्यनारायण | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा पूरा देश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है जब हम विकास की राजनीति की बात करते हैं विपक्ष विद्रोह की बात करता है हम सभी को साथ लेकर चल रहे हैं वे सभी के मन में अविश्वास पैदा कर रहा है हम समाज के सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी हो योजनायें लाते हैं बे इन योजनाओं को चुनौती देकर प्रगति की यात्रा में रोड सेट करते हैं।

15 साल पहले जब हम सत्ता में आए तब यह प्रदेश बीमार होता 15 वर्षों के अथक प्रयासों के बाद इस बीमारी प्रदेश को जुझारू और सुचारू बनाकर आज हमने उसे बेमिसाल भविष्य बनाया है अब समृद्ध मध्य प्रदेश बनाने के लिए आप सब भाजपा प्रत्याशी को अपना वोट रूपी आशीर्वाद देकर मध्यप्रदेश में उन्हें चौथी बार शिवराज के नेतृत्व में सरकार बनाएं जो क्षेत्र आपका पिछले 20 25 वर्षों से पिछड़ा हुआ है उसे भाजपा के विधायक बना कर सम्रत मध्य प्रदेश के साथ पिछोर को भी विकास मुख्यधारा से जोड़े  उद्बोधन खनियाधाना में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण जटिया ने सभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए । मंच का संचालन भाजपा नेता मनीष अग्रवाल ने किया। 

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन जी ने खनियाधाना की सभागार की मंच से भोजपुरी स्टाइल में सभी जनता जनार्दन को हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया उसके बाद भोजपुरी डायलॉग में राम-राम भी किया तत्पश्चात अपने भाषणों में उन्होंने कहा कि यह चाय वाला प्रधानमंत्री बन सकता है किसान का बेटा मुख्यमंत्री बन सकता है तो फिर पिछोर को  पिछौरा कहते हुए यहां विधायक भारतीय जनता पार्टी का क्यों नहीं बन सकता।
25 साल से यहां कांग्रेस का विधायक बना है क्या किया उसने मुझे खनियाधाना में विकास तो दिख रहा है लेकिन पूरा राज्य स्तर की योजनाएं मुझे लगता है यहां के विधायक ने कुछ नहीं किया उन्होंने इस अवसर पर खनियाधाना की जनता से मतदान की दिनांक भी पूछी तो सभी लोगों ने एक स्वर में कहा कि 28 को वोट डालना है फिर उन्होंने पूछा कि किस का बटन दबाना है। उपस्थित जनता ने कहा कि कमल का बटन दबाना है

Comments

Popular posts from this blog

Antibiotic resistancerising in Helicobacter strains from Karnataka

जानिए कौन हैं शिवपुरी की नई कलेक्टर अनुग्रह पी | Shivpuri News

शिवपरी में पिछले 100 वर्षो से संचालित है रेडलाईट एरिया