Ad Code

Responsive Advertisement

चुनाव प्रचार: पॉजिटिव के जगह निगेटिव मैसेस दे गया राजे का रोड शो | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज चुनाव का आखिरी दिन था, प्रत्याशियो ने आज चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोक दी। इसी क्रम में शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र की भाजपा की प्रत्याशी यधोशरा राजे सिधिंया ने आज शहर में अपना रोड शो किया जो प्रभावी नही रहा।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने अपने प्रचार के लिए शहर में रोड शो किया। राजे का रोड शो भाजपा कार्यालय सावरकर पार्क के सामने से शुरू होकर ए.बी.रोड से प्रारंभ होते हुए, राजेश्वरी रोड, कोर्ट रोड, सदर बाजार, कस्टम गेट, आर्य समाज रोड, न्यू ब्लॉक, जल मंदिर, ए.बी.रोड, ओमप्रकाश खटीक जी के घर के सामने से मोती बाबा रोड होते हुए प्राइवेट बस स्टैंड, माधव चौक, गुरुद्वारा, नीलगर चौराहा, बड़ा बाजार पुरानी शिवपुरी होते हुए चित्रगुप्त मंदिर, इमामबाड़ा, सुभाष पार्क, राजपुरा रोड, झांसी तिराहा होते हुए वापस पार्टी कार्यालय पर पहुंचा।

जैसा की यशोधरा राजे सिंधिंया का रोड शो था। माना जा रहा था कि पूरे लावो-लश्वकर और तामझााम के साथ यह रोड शो होगा,लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ। यशोधरा राजे के रोड शो में अपेक्षा के अनुरूप नही थी। शहर के आम लोगो ने बांटी हुई मालाए ही राजे को पहना दी। रोड शो में पार्टी के नेताओ ओर कार्यकर्ताओ से अधिक भाडे के झंडे बैनर उठाने वाले भाडे के मजदूर ज्यादा थेंं। कुल मिलाकर राजे के ग्लैमर के अनुरूप यह रोड शो नही रहा। इस रोड के आयोजन के लिए राजे ने किसे जिम्मेदारी दी थी यह पता नही परन्तु इस रोड शो यशोधरा राजे सिंधिया के लिए इस चुनाव में पॉजिटिव नही होते हुए निगेटिव मैसेस दे रहा है।